Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

21 साल बाद उठा ऋतिक की पहली फिल्म कहो ना प्यार है से पर्दा

After 21 years, the curtain lifted from Hrithik's first film Kaho Naa Pyaar Hai

After 21 years, the curtain lifted from Hrithik's first film Kaho Naa Pyaar Hai

बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan ) अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। अब वे अपनी 14 जनवरी 2020 में रिलीज हुई फिल्म कहो ना प्यार है ( Kaho Naa Pyaar Hai ) को लेकर सुर्खियों में हैं। बता दे ये वही फिल्म है जिसकी वजह से वे  रातों रात सुपरस्टार बन गए थे। कहो ना प्यार है ने उस वक्त सफलता के झंडे गाड़ दिए थे। ऐसे में अब सालों बाद इस बात का खुलासा हुआ है कि आखिर किसके कहने पर ऋतिक को कहो ना प्यार है में एंट्री मिली थी। इन दिनों फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ( Dabboo Ratnani ) खबरों में हैं। असर में डब्बू ने अपने 2021 के कैलेंडर की झलक पेश की है। ऐसे में डब्बू ने अब एक साक्षात्कार में ऋतिक रोशन को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। फोटोग्राफर ने बताया है कि उन्होंने ही ऋतिक रोशन के पहला पोर्टफोलियो को शूट किया था।

दरअसल स्पॉटबॉय के इंटरव्यू में डब्बू ने कहा है कि ऋतिक रोशन के पहले पोर्टफोलियो के बाद उन्होंने ऋतिक के पिता फिल्म निर्माता राकेश रोशन को उन्हें फिल्मों में एक एक्टर के रूप में लॉन्च करने के लिए प्रोत्साहित किया था। डब्बू ने कहा है कि फोटोशूट के बाद ऋतिक के पिता राकेश रोशन ने…कॉल किया और कहा कि पोर्टफोलियो देखने के बाद उन्होंने अपने बेटे के साथ एक फिल्म बनाने का फैसला किया है।

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग खत्म, शो में बिग बॉस कंटेस्टेंट का रहा दबदबा

फोटोग्राफर ने बताया है कि खुद ऋतिक ने उनको बताया था कि उनके फोटोशूट के कारण से उनको कहो ना प्यार है मिली थी. तब से अभी तक ऋतिक की हमेशा ही फोटो ता हूं। ऋतिक हमेशा ही डब्बू के कलेंडर में एक नए अंदाज में दिखाई देते हैं।

 

 

 

Exit mobile version