Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पत्नी से झगड़े के बाद पति सुसाइड के लिए रेलवे ट्रैक पर लेटा, उसके बाद जो हुआ…

suicide

suicide

उत्‍तर प्रदेश के मथुरा से एक अजीबोगरीब खबर सामने आई है। दरअसल मथुरा के राया थाना क्षेत्र के अंतर्गत बनी मांट रेलवे क्रोसिंग पर गांव बहदीन का रहने वाला गजेंद्र अपनी पत्नी से रोज-रोज के झगड़े से परेशान होकर आत्महत्या करने के लिए रेलवे ट्रैक पर लेट गया। इस दौरान वहां मौजूद लोग उसे बचाने के लिए शोर मचाने लगे और जब तक कोई मदद के लिए पहुंचता, तब तक ट्रेन आ गई।

यही नहीं, रेलवे ट्रैक पर लेटे युवक के ऊपर से ट्रेन गुजर रही थी और वहां मौजूद लोग यह सब देख रहे थे, लेकिन ट्रेन जाने के बाद रेलवे गेटमैन समेत कुछ लोग वहां पहुंच गए और युवक को जमकर डांट फटकार लगाई। बता दें कि इस दौरान बहदीन निवासी गजेंद्र को एक खरोंच भी नहीं आई।

बहरहाल, मांट रेलवे क्रोसिंग पर युवक के अपनी पत्नी के रोज-रोज के झगड़ों से तंग आकर आत्‍महत्‍या करने के लिए रेलवे ट्रैक पर लेटने की खबर पूरे क्षेत्र में फैल गई। हालांकि जब वह रेलवे ट्रैक लेटा था तो उसे देख गेटमैन के अलावा वहां मौजूद लोग शोर मचा रहे थे, लेकिन तब तक ट्रेन आ गई।

उप्र में दो आईएएस, सात पीसीएस अफसरों का तबादला, देखें पूरी लिस्ट

इसके बाद रेलवे गेटमैन और अन्‍य लोगों ने दौड़कर देखा तो युवक सकुशल था। इसके बाद युवक को उठाकर दूसरी जगह बैठाने के साथ रेलवे अधिकारियों सहित थाना राया पुलिस को जानकारी दी गई। सूचना मिलने पर थाना राया प्रभारी निरीक्षक उत्तमचंद पटेल अपने साथियों के घटना स्थल पर पहुंच गए। इसके बाद पुलिस ने इस घटना की जानकारी युवक परिजनों को दी और उसे थाने ले गई। फिर उससे रेलवे ट्रैक पर लेटने के बारे में पूछताछ की।

इस दौरान गजेंद्र ने पुलिस को बताया कि मेरी पत्नी छोटी-छोटी बातों को लेकर हर दिन झगड़ा करती है। मैं उसके रोज-रोज के झगड़ों से तंग आ गया था और इस वजह से आत्‍महत्‍या का कदम उठाया था, लेकिन ट्रेन ने भी धोखा दे गई। वहीं, पुलिस ने फिलहाल गजेंद्र को समझा-बुझाकर उसके परिजनों के साथ घर भेज दिया है और साथ ही आगे ऐसा न करने की हिदायत भी दी है।

Exit mobile version