अक्षय और रणबीर के बाद अब जॉन संग नज़र आएगी मौनी रॉय

मौनी रॉयमौनी रॉय

मुंबई। टीवी पर ‘नागिन’ के नाम से मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय के सितारे बुलंदियों पर हैं। टीवी पर मौनी ने अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा ही है पर जल्द ही वो बॉलीवुड में भी अपने हाथ अज़मने को तैयार हैं। मौनी रॉय अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ में दिखाई देगी। साथ ही वो रणबीर कपूर और अलिया भट्ट की आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नज़र आएगी।

मौनी रॉय

फिल्म ‘रॉ’ में जॉन संग दिखेगी मौनी रॉय

खबरों के मुताबिक फिल्म ‘गोल्ड’ और फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के बाद मौनी को जॉन अब्राहम की  फिल्म ‘रॉ’ के लिया चुना गया है। फिल्म ‘रॉ’ में  वो जॉन अब्राहम के अपोजिट होगी। इसकी लीड हीरोइन के नाम पर कई दिनों से चर्चा चल रही थी।

ये भी पढ़े :डब्बू अंकल ने किया सलमान खान को फ्लाइंग किस, जानिए क्या था उनका रिएक्शन 

 

जल्द शुरू हो सकती है फिल्म रॉ की शूटिंग

मौनी रॉय

आपको बता दें की ‘रॉ’ एक स्पाय थ्रिलर फिल्म है जिसमे सुशांत सिंह राजपूत भी होगें। ये फिल्म मौनी के लिए खास होगी क्योकि इसके उनके कई शेड्स दिखाए जाएगे। मौनी फिल्म में 26 साल की महिला से लेकर 85 साल की महिला की भूमिका निभाते हुए नज़र आएगी। परमाणु की सफलता के बाद जॉन जल्द ही अपनी फिल्म रॉ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं।

‘ब्रह्मास्त्र’ में मौनी का होगा नेगेटिव रोल 

आपको बता दें की मौनी रॉय अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड में डेब्यू करेगी। इसमें वो एक बंगाली महिला का किरदार निभाएगी। इसके आलावा एक्ट्रेस फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नज़र आएगी।

मौनी रॉय

ये फिल्म कारन जोहर प्रॉड्यूस कर रहे है, इसमें रणबीर कपूर और अलिया के साथ सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी होगें। इस फिल्म में मौनी नेगेटिव रोल निभाती दिखाई देगी। आपको बता दें की टीवी के शो नागिन से मौनी ने सुर्खिया बटोरी हैं। इन्होने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के शो ‘क्योकि सास भी कभी बहु थी’ से की थी।

loading...
Loading...

You may also like

निकाय चुनाव : दक्षिणी कश्मीर में भाजपा, तो लेह में कांग्रेस ने लहराया परचम

श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के आतंक प्रभावित चार जिलों