Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आखिर किसने दिया था अमिताभ बच्चन को ये आलीशान बंगला

After all, who gave this luxurious bungalow to Amitabh Bachchan

After all, who gave this luxurious bungalow to Amitabh Bachchan

एक सदी के महानायक कहे जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन ने इंडस्ट्री में एक अलग ही पहचान बना ली है। बता दे बच्चन परिवार (Bachchan Family) पिछले 5 दशकों से इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन अदाकारी से सभी का मनोरंजन कर रहा है। जहां एक ओर बच्चन परिवार अदाकारी के लिए मशहूर है। वहीं दूसरी ओर वे अपनी दमदार लाइफस्टाइल के लिए मशहूर रहा है। अमिताभ बच्चन, (Amitabh Bachchan) जया बच्चन, ( Jaya Bachchan) अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के पास मुंबई से लेकर पेरिस तक तमाम प्रॉपर्टी हैं। बता दे कि अभिषेक और ऐश्वर्या के पास दुबई में भी प्रॉपर्टी है। अमिताभ बच्चन शुरुआत से ही अपने पास शानदार घर रखने के लिए महशूर रहे हैं। उनके पास महज मुंबई में 3 बड़े बंगले हैं।

बता दे अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की शादी 3 जून 1973 में हुई थी। जिसके बाद से ही ये जोड़ी मुंबई में रहती है बच्चन को पेरिस सिटी बहुत पसंद है। शुरुआत से ही उनका सपना था कि उनका एक घर पेरिस में भी हो। इस वजह से जया बच्चन ने पेरिस में अमिताभ बच्चन को एक घर खरीद के दिया है। जो बहुत सुंदर है। बताया जाता है कि अमिताभ बच्चन के इस बंगले में 4 आलीशान बेडरूम हैं, और ये बंगला शहर के एक दम बीचों बीच है। जिस वजह से इसकी कीमत बहुत ज्यादा है।

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने अपना पूरे घर का कराया सैनिटाइजेशन

लेकिन हम आपको बता दे कि हाल ही में अमिताभ बच्चन ने 3 नए बंगले खरीदे थे, इनमे से एक मुंबई में उन्होंने लिया, वहीं दूसरा उन्होंने दुबई में लिया और एक उन्हें जया बच्चन ने पेरिस में दिया। अमिताभ बच्चन शुरुआत से ही प्रॉपर्टी बनाने को लेकर चर्चा में रहे हैं। मुंबई में भी उनके पास कई फ्लैट हैं। खबर थी कि एक्टर ने ये बंगला किसी को गिफ्ट देने के लिए खरीदा है, लेकिन उन्होंने ये बंगला अब तक किसी को दिया नहीं है।

 

Exit mobile version