Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आखिर क्यों रातों-रात गायब हो गई बॉलीवुड की ये हसीन एक्ट्रेस

After all, why did this beautiful actress of Bollywood disappear overnight

After all, why did this beautiful actress of Bollywood disappear overnight

बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जो कभी अपने अभिनए ओर खूबसूरती के लिए जाने जाते थे लेकिन अब उनका कहीं नामों निशान भी नहीं है। आज हम ऐसी ही अभिनेत्री की बात करने जा रहे है।कभी अपनी खूबसूरती के दम पर चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री साक्षी शिवानंद का आज जन्मदिन है। साक्षी का जन्म साल 1977 में मुंबई में ही हुआ था। उन्होंने हिंदी के अलावा तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम फिल्मों में काम किया। एक दिन वह अचानक ही ग्लैमर की दुनिया से गायब हो गईं। आज उनके फैंस गूगल पर उनके बारे में जानना चाहते हैं लेकिन कुछ खास जानकारी हासिल नहीं होती। गुमनाम सितारे कॉलम में आज हम आपको साक्षी शिवानंद के बारे में बताते जा रहे है।

सुशांत ड्रग्स केस में NCB की बड़ी कामयाबी, मुख्य संदिग्ध ड्रग्स तस्कर की हुई पहचान

उन्होने कई नामी फिल्मों में काम किया। उन्होने ‘जंजीर’, ‘जनम कुंडली’, ‘पापा कहते हैं’ और ‘आपको भी पहले कहीं देखा है’ में नजर आईं। साक्षी की डेब्यू हिंदी फिल्म ‘जनम कुंडली’ थी, लेकिन ये फ्लॉप रही। हालांकि उनकी एक्टिंग की काफी सराहना की गई। लेकिन’आपको पहले भी कहीं देखा है’ फिल्म उनके करियर में टर्निंग पॉइट साबित हुई। इस फिल्म में उनके साथ प्रियांशु चटर्जी नजर आए थे। फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया था। फिल्म 2003 में रिलीज हुई थी। धीरे-धीरे साक्षी को लोकप्रियता मिलने लगी। लेकिन इससे पहले कि वो बॉलीवुड में और नाम कमा पातीं अंडरवर्ल्ड का किस्सा उनके सामने आ गया और उन्होंने बॉलीवुड छोड़ दिया।

देश में बेकाबू हुआ कोरोना, 24 घंटे में आए 2 लाख से अधिक नए केस

इसके बाद साक्षी ने सालों पहले एक इंटरव्यू में बताया था कि अंडरवर्ल्ड के डर से उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ दी। साक्षी ने कहा था-  ‘मैं बुरी तरह डर गई थी जब मुझे पता चला कि मैं जिस फिल्म में काम करने जा रही हूं वो अंडरवर्ल्ड से है। मुझे हर किसी ने बताया कि बॉलीवुड और अंडरवर्ल्ड का गहरा कनेक्शन रहा है। मैं डर गई, चेहरे पर हवाइयां उड़ने लगीं और तभी मैंने बॉलीवुड छोड़ दिया और साउथ में चली गई।’

 

 

 

 

 

Exit mobile version