Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अनन्या पाण्डेय के बाद अब इस स्टार किड पर है NCB की नजर, हो सकती है तलब

क्रूज ड्रग्स केस में जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने अब आर्यन खान के साथ चैट के आधार पर उसके करीबी दोस्तों पर शिकंजा कसना शुरू किया है। इसमें पहला नाम अनन्या पांडे का है 21 अक्टूबर को NCB ने उनके घर पर छापा मारा और पूछताछ के लिए बुलाया था। बता दें अनन्या को पूछताछ के लिए आज भी NCB के दफ्तर पहुंचना है।

गौरतलब है की इस केस में अब अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर का भी नाम सामने आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स में बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जिस एक्ट्रेस का नाम सामने आ रहा है वह शनाया ही हैं।

सूत्रों के अनुसार NCB की नजर अब शनाया कपूर पर हैं। क्रूज रेव पार्टी मामले में NCB एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की कजन शनाया को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है। NCB जल्‍द ही पूछताछ के लिए समन भेज सकती है। आर्यन, अन्नया और शनया बेहद करीबी दोस्त हैं। शनाया को लेकर बॉलीवुड डेब्यू की खबरें आ रही हैं।

बिग बॉस के घर में लग रहा है प्यार का तड़का, इन घरवालों में बढ़ रहीं नज़दीकियां

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शनाया फिल्ममेकर करण जौहर की अगली फिल्म में नजर आ सकती हैं। हालांकि, इस फिल्म का नाम अभी तक डिसाइड नहीं किया गया है। डेब्यू करने के पहले शनाया धर्मा प्रोडक्शन के बैनर में बनी फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुकी हैं। इसमें उनकी बहन जान्हवी कपूर गुंजन की भूमिका में नजर आई थीं।

बता दें की ड्रग्स केस में आर्यन खान आर्थर रोड जेल में बंद हैं, उनकी जमानत याचिका सेशंस कोर्ट ने खारिज कर दी है।

Exit mobile version