Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मामूली कहासुनी के बाद दबंगों ने छात्र को पीटा, FIR  दर्ज

beaten

beaten

लखनऊ। चिनहट इलाके के साईं कांप्लेक्स के पास शनिवार देर रात दबंगों ने कहासुनी के बाद युवक की जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद बाराबंकी की तरफ भाग निकले। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने युवक को इलाज के लिए लोहिया अस्पताल पहुंचाया। साथ ही अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

प्रभारी निरीक्षक चिनहट धनंजय पांडेय के मुताबिक, बस्ती जनपद के छावनी पचवस निवासी पीड़ित युवक बीबीए थर्ड ईयर का छात्र है। शनिवार रात करीब 9:30 बजे दोस्त हिमांशु गुप्ता के साथ साई कांप्लेक्स में स्थित चाय की दुकान पर खड़ा था। तभी अज्ञात लोगों से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।

इसके बाद हाथापाई के बाद मारपीट की नौबत आ गई। आरोप है कि इस दौरान दबंगों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी। हालांकि जब तक लोग कुछ समझ पाते उससे पहले जान से मारने की धमकी देते हुए आरोपी मौके से फरार हो गए।

लापता मासूम को तलाशने में नाकाम पुलिस, परिजनो को अनहोनी की आंशका

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने युवक को इलाज के लिए फौरन लोहिया अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद पीड़ित युवक के भाई आशीष सिंह की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मारपीट और गाली-गलौज समेत संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। उप निरीक्षक लालचंद्र यादव का कहना है कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे से फुटेज के जरिए आरोपियों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

Exit mobile version