Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

लगातार फ्लॉप फिल्मों के बाद बॉलीवुड के दबंग सलमान की फिल्म राधे भी हुई फ्लॉप

After consecutive flops, Bollywood's Dabang Salman's film Radhe flopped

After consecutive flops, Bollywood's Dabang Salman's film Radhe flopped

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की राधे रिलीज हो चुकी है। दरअसल ईद पर रिलीज करने पर धमाका करने की सोच में राधे को रिलीज किया। यहाँ तक की राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई फिल्म के रिलीज होने के बाद जी5 का सर्वर क्रैश होने की खबरें भी आईं। बता दे राधे को IMDB ने कुछ खास रेटिंग नहीं दी है।

IMDB की रेटिंग्स के अनुसार, सलमान खान की राधे लो रेटिंग वाली फिल्मों में शामिल हो गई है। यानी राधे खराब फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है। IMDB ने सलमान खान की राधे को 10 में से 2.5 रेटिंग दी है। इससे पहले IMDB ने सलमान खान की रेस 3 और सावन द लव सीजन फिल्म को भी कुछ ऐसी ही रेटिंग दी थी। सावन को दस में से 2.2 और रेस 3 को 1.9 दी गई थी।कुल मिलाकर इन दो फिल्मों के बाद राधे भी सबसे कम रेटिंग पाने वाली फिल्मों में दर्ज हो गई है।

दादी की आखिरी इच्छा नहीं पूरी कर पाएंगे अर्जुन कपूर

वहीं दूसरी तरफ राधे को लेकर फैंस के बीच काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। सलमान खान का स्वैग, रणदीप हुड्डा और गौतम गुलाती की विलेनगिरी लोगों को खूब भाई है। फिल्मीबीट ने राधे को दिए 3 स्टारफिल्मीबीट हिंदी ने सलमान खान की राधे को 3 स्टार दिए। इस फिल्म के निर्देशन, रणदीप हुड्डा आदि स्टार्स की तारीफ की। वहीं दिशा पाटनी और सलमान खान की जोड़ी की निराश करने वाली बात कही।

 

Exit mobile version