Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने ढूंढा नाले से युवती का कटा सिर

Dead Body

Dead Body

मेरठ। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में बेटी का कत्ल (Murder) करने वाले पिता की निशानदेही पर गुरुवार को पुलिस ने छुरा बरामद कर लिया। कड़ी मशक्कत के बाद ब्रह्मपुरी नाले से पुलिस को कटा हुआ सिर (severed head) भी बरामद हो गया। पुलिस ने आरोपित पिता और मां को कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के लक्खीपुरा में मिली युवती की सिर कटी लाश की शिनाख्त हो गई थी। पिता शाहिद ने ही अपनी बेटी शाहिना की कला काटकर हत्या की थी।

गैर बिरादरी के युवक से शादी की जिद पर अड़ी बेटी को मारने के बाद पिता ने उसके शव को नाले में फेंक दिया था और धड़ को लक्खीपुरा में फेंक आया था। इस हत्याकांड में मां शहनाज ने भी साथ दिया था।

बुधवार को पुलिस ने आरोपित पिता शाहिद और मां शहनाज को हिरासत में ले लिया था। पूछताछ के आधार पर पुलिस ने हत्या में प्रयोग किया गया छुरा भी नाले से बरामद कर लिया। इसके साथ ही पुलिस कटे हुए सिर को भी नाले में तलाश रही थी।

दो दिन की कड़ी मशक्कत के बाद गुरुवार को पुलिस ने ब्रह्मपुरी नाले से युवती का कटा हुआ सिर भी बरामद कर लिया। जेसीबी की सहायता से पुलिस को सिर ढूंढ़ने में सफलता मिली।

पुलिस का कहना है कि शाहिद ने ही अपनी बेटी की गला काटकर हत्या की थी। कटा हुआ सिर और हत्या में प्रयोग किया गया छुरा बरामद कर लिया गया। दोनों आरोपितों को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

Exit mobile version