Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कैलाश हॉस्पिटल के बाद सड़क पर बम मिलने की सूचना, जांच में जुटी पुलिस

bomb found in noida

bomb found in noida

उत्तर प्रदेश के नोएडा में शुक्रवार सुबह बम की सूचना मिलने से हड़कंप मच गया। नोएडा के सेक्टर 63 स्थित जिला अस्पताल के पास बम मिलने की सूचना मिली, जिसके बाद अधिकारी और पुलिस मौके पर पहुंचे।

सड़क को दोनों ओर से यातायात के लिए बंद कर दिया गया है. पुलिस के साथ ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी पहुंच गई है। पुलिस के जानकारों की मानें तो देखने में यह वस्तु बम जैसी लग रही है। बम स्क्वायड को भी सूचना दे दी गई है। किसी तरह की कोई हानि न हो इसके लिए बैरीकेट लगा दिए गए हैं। जांच टीम के अलावा किसी को भी उस जगह तक जाने की इजाज़त नहीं है। एक और बम मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अफसर भी मौके पर पहुंचना शुरु हो गए हैं।

पुलिस के मुताबिक, जिला अस्पताल के पास सड़क पर ही बम मिला था जिसके बाद लोगों में हड़कंप मच गया और पुलिस को सूचना दी।

पीएम मोदी आज वाराणसी के कोविड-19 टीकाकारण के लाभार्थियों से करेंगे संवाद

गुरुवार को भी नोएडा के ही एक प्राइवेट अस्पताल में फोन पर बम की धमकी दी गई थी, जिसके बाद अचानक अफरातफरी मच गई थी। पुलिस, बम स्क्वायड और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। सभी मरीज और तीमरदारों को अस्पताल के बाहर कर दिया गया। पूरे अस्पताल की अच्छी तरह से चेकिंग की गई। हालांकि, बाद में जांच के बाद कोई बम नहीं मिला था।

आपको बता दें कि गणतंत्र दिवस में अब सिर्फ कुछ ही दिन बचे हैं, ऐसे में दिल्ली समेत एनसीआर इलाके में काफी सतर्कता बरती जा रही है। यही कारण है कि ऐसी खबर मिलने के बाद तुरंत अधिकारी, पुलिस एक्शन में आए।

Exit mobile version