Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शादी के बाद बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने किया कमबैक, फिल्म ‘डेंजरस’ हुई रिलीज

नई दिल्ली| बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की फिल्म डेंजरस 14 अगस्त को रिलीज हो गई है। इस फिल्म के जरिए बिपाशा 5 साल बाद वापसी कर रही हैं। शादी के बाद बिपाशा ने ब्रेक ले लिया था। इस बारे में पूछने पर बिपाशा ने हिन्दुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कहा, ‘ऐसा लगता ही नहीं कि मैं 5 साल से काम से दूर थी। ये गैप जरूरी था।

करीना कपूर की मेकअप आर्टिस्ट ने कहा- वह हमेशा से ही दूसरा बच्चा चाहती थीं

मैंने 15 साल की उम्र में बतौर मॉडल काम शुरू कर दिया था और फिर 19 साल की उम्र में मैंने फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। मैंने अपनी पूरी लाइफ काम किया तो ये ब्रेक जरूरी था। मुझे अपने पति के साथ बॉन्डिंग स्ट्रॉंग करनी थी। अपने पैरेंट्स और बहनों के साथ और समय बिताना था। मैंने अपने लिए समय निकाला। जिनसे आप प्यार करते हो उनके साथ भी आपको समय बिताना चाहिए’।

बिपाशा ने आगे कहा, ‘अब मैं अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बैलेंस करूंगी। मैंने अब तक अपनी फैमिली लाइफ को काफी एंजॉय किया। अब मैं काम के लिए तैयार हूं। ये फिल्म मेरे पास तब आई जब मैं दोबारा एक्टिंग के लिए तैयार थी’।

दरअसल, इंटरव्यू के दौरान बिपाशा और करण से पूछा कि अपने पार्टनर के साथ शूट करने का एक्सपीरियंस कैसा होता है? तो करण ने कहा, ‘इस फिल्म की शूटिंग के दौरान मैंने बिपाशा को और जाना। मुझे पता था कि किस चीज से इन्हें बुरा लग सकता है और क्या चीज इन्हें परेशान कर सकती है”।

साजिद खान ने बताया- आज भी अपने भाई को वॉट्सऐप पर भेजते है मेसैज

वहीं बिपाशा ने कहा, ‘जब कपल सेट पर होते हैं तो सबसे पहले वे एक्टर होते हैं फिर कपल। अपने पार्टनर के साथ शूट करने का बेस्ट पार्ट यही होता है कि आप उनके साथ आराम से इंटिमेट सीन शूट कर सकते हैं। दूसरे एक्टर्स के साथ इंटिमेट सीन शूट करना काफी मुश्किल होता है। किसी दूसरे के साथ शूट करना होता है तो मैं उसे कैंसल करने के लिए कहती थी, डर लग रहा है, चक्कर आ रहे हैं। वहीं अगर आपका पार्टनर सामने है तो वो डर नहीं होता। इंटिमेट सीन शूट करने से पहले मेरी हालत खराब होती है।’

Exit mobile version