Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शूट पर वापस लौटते ही कपिल शर्मा ने भारती सिंह संग बनाया मजेदार वीडियो

कपिल शर्मा भारती सिंह

कपिल शर्मा भारती सिंह

नई दिल्ली| कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। ऐसे में शूट के पहले दिन कपिल शर्मा ने भारती सिंह संग एक मजेदार वीडियो बनाया। इसमें दोनों ही छोटे बच्चे के अंदाज में नजर आ रहे हैं। वीडियो में कपिल पूछते हैं कि भारती जी आपकी जो ये खूबसूरत सी स्माइल है इसका क्या राज है? इसपर भारती सिंह जोर-जोर से हंसती हैं, जिसे देखने के बाद फैन्स भी लोटपोट हो जाते हैं। कपिल शर्मा के इस वीडियो को ढाई लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया इमोशनल वीडियो

फैन्स शो के नए एपिसोड्स के टेलिकास्ट होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि शो की शूटिंग के लिए कपिल शर्मा, सुमोना चक्रवर्ती और भारती सिंह सेट पर पहुंचे। हालांकि सेट पर पहुंचने से पहले गेट पर सभी को पहले सैनिटाइज किया गया। सभी का टेम्प्रेचर चेक किया गया। कपिल ने सभी की एंट्री के वीडियोज अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए।

गौरतलब है कि ऐसी बातें सामने आई थीं कि शो के पहले गेस्ट सोनू सूद होंगे। मगर शो में लाइव ऑडियंस मौजूद नहीं होगी। कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाएगा।

कंगना रनौत ने फिर साधा करण जौहर पर निशाना

वहीं अर्चना पूरण सिंह की सीट को लेकर कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि वह शो में दर्शकों के बीच बैठती थीं और अब जब कोई दर्शक नहीं होगा तो अर्चना की कुर्सी को लेकर मेकर्स कुछ प्लान कर रहे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स प्लान कर रहे हैं कि या तो अर्चना के पीछे कुछ पोस्टर लगाएं या फिर मेकर्स अपनी टीम के लोगों को ही अर्चना के इर्द-गिर्द बिठाएंगे ताकि कैमरा फ्रेम अच्छा दिखे।

Exit mobile version