Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सलमान के बाद अब अक्षय भी अपनी फिल्म ‘बेल बॉटम’ को करेंगे ओटीटी पर रिलीज

Good news for Akshay's fans, Bell Bottom will hit the big screen on July 27

Good news for Akshay's fans, Bell Bottom will hit the big screen on July 27

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार आज इंडस्ट्री में किसी पहचान के मौहताज नहीं हैं। उनकी आए दिन कोई ना कोई फिल्म आती है जिसे देख लोग दीवाने हो जाते हैं। लेकिन कोरोना महामारी ने एक बार फिर सभी कलाकारों पर रोक लगा दी है। लेकिन इसी बीच सलमान ने आपनी फिल्म राधे को ओटी टी पर रिलीज करने का फैसला किया। जिसके बाद ही अभिनेता अक्षय कुमार ने भी अपनी आने फिल्म ‘बेल बॉटम’ (Bell Bottom) के रिलीज को लेकर बात कहीं है।दरअसल  ‘बेल बॉटम’ फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) ने इसे 28 मई को सिनेमाघरों में रिलीज करने का ऐलान किया था।

राधे की एडवांस्ड बुकिंग कर फैंस ने दिखाया सलमान के प्रति अपना प्यार

बता दे अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’ 2021 की बड़ी फिल्मों में शुमार है। फिल्म मेकर्स ने दर्शकों को और इंतजार न कराते हुए फिल्म को ओटीटी पर ही रिलीज करने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को हॉटस्टार पर रिलीज करने की डील लगभग पक्की हो चुकी है। हालांकि अभी रिलीज डेट तय नहीं की गई है। हॉटस्टार से पहले अमेजन प्राइम के साथ भी इसकी रिलीज को लेकर बातचीत हुई थी।

पूर्व सांसद रिजवान की गिरफ्तारी के बाद सामने आई बेटी, पिता के लिए कही ये बात..

इस बीच खबर है कि हॉटस्टार ने ज्यादा पैसे ऑफर कर दिए और यह फिल्म उन्हें मिल गई। हालांकि यह डील कितने में की गई है इस बात का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन इतना तय है कि डील अच्छे पैसों में ही हुई होगी। प्लेन हाईजैक की स्टोरी पर बनी फिल्म में अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और आदिल हुसैन नजर आएंगे।

 

Exit mobile version