Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

फावड़े से सिर को धड़ से अलग कर बोला हत्यारा- मैं हूं खूनी…

murder

murder

उत्तर प्रदेश के चंदौला जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां चंदौली जिले के धानापुर थाना क्षेत्र के डबरिया गांव स्थित ईंट भट्ठे पर मजदूरी करने वाले मेघा बिंद (55) की मंगलवार सुबह फावड़े से काटकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद युवक लाश के पास ही बैठा रहा।

वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही धानापुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। उसने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई।

बता दें कि डबरिया गांव के ईट भट्ठे पर ईंट पथाई का कार्य करने वाले प्रहलादपुर के मजदूर मेधा बिंद की फावड़े से ईट भट्टे पर सिर को धड़ से अलग कर हत्या कर दिया। इस दौरान एक बार नहीं बल्कि कई फावड़े से हमला किया गया। जिससे सिर अलग हो गया। वहीं हत्यारोपी युवक विछिप्त बताया जा रहा है।

40 साल पुराने हैंडपंप को लेकर विवाद, कांग्रेस के पूर्व मंत्री और MLA हिरासत में

जो कि हत्या के भागने की बजाय पास में ही बैठकर ही बोल रहा था कि मैं खूनी हूं। हत्या करने वाले आरोपी को ग्रामीणों ने पिटाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया।

इस संबंध में धानापुर थाना प्रभारी विनोद मिश्रा ने बताया कि प्रहलादपुर निवासी मेधा बिंद की हत्या लखईपुर ग्राम निवासी वीरेंद्र ने फावड़े से कर दी है। जो कि मानसिक रूप से विक्षिप्त भी बताया जा रहा है. इस घटना को देखकर ग्रामीणों द्वारा उसकी जमकर पिटाई कर दी गई है। जिससे वह भी बेहोश हो गया। अचेत अवस्था में पुलिस ने आरोपी को अस्पताल पहुंचाया है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Exit mobile version