Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

स्ट्राइकर मनदीप सिंह के बाद 5 अन्य हॉकी खिलाड़ी हुये बेंगलुरु के हॉस्पिटल में भर्ती

मनदीप सिंह

मनदीप सिंह

नई दिल्ली| स्ट्राइकर मनदीप सिंह के बाद कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए पांच अन्य हॉकी खिलाड़ियों को भी एहतियात के तौर पर बेंगलुरु के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। भारतीय खेल प्राधिकरण (साइ) ने बुधवार को यह जानकारी दी। मनदीप में इस बीमारी के लक्षण नहीं दिख रहे थे, लेकिन खून में ऑक्सीजन का लेवल कम होने पर उन्हें सोमवार रात एसएस स्पर्श मल्टी स्पेशिएलिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। टीम के उनके पांच साथियों को भी मंगलवार को इसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

राजस्थान रॉयल्स के फील्डिंग कोच दिशांत याग्निक का कोविड-19 टेस्ट आया पॉजिटिव

साइ ने कहा, ‘भारतीय खेल प्राधिरकण ने पांच अन्य खिलाड़ियों को भी एहतियाती तौर पर एसएस स्पर्श मल्टी स्पेशिएलिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराने का फैसला किया है।’ 20 अगस्त से शुरू हो रहे नैशनल कैंप के लिए बेंगलुरू पहुंचने पर पिछले हफ्ते भारतीय टीम के छह खिलाड़ियों को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया था। इन छह खिलाड़ियों में कप्तान मनप्रीत सिंह, स्ट्राइकर मनदीप सिंह, डिफेंडर सुरेंदर कुमार और जसकरण सिंह, ड्रैगफ्लिकर वरुण कुमार और गोलकीपर कृष्ण बहादुर पाठक शामिल हैं।

बिहार में अप्रोच रोड के टूटने से विपक्ष ने उठाए सवाल, उद्घाटन से पहले कैसे टूटी सड़क

साइ ने कहा, ‘खिलाड़ियों को हॉस्पिटल में भर्ती कराने का फैसला यह सुनिश्चित करने के लिए किया गया कि हर समय उनकी देखदेख की जा सके और उन्हें बेस्ट ट्रीटमेंट दिया जा सके। सभी छह खिलाड़ियों का स्वास्थ्य अच्छा है और वे अच्छी तरह उबर रहे हैं।’ साइ के मुताबिक पूरी संभावना है कि एक महीने के ब्रेक के बाद देश के विभिन्न हिस्सों से बेंगलुरु की यात्रा करने के दौरान खिलाड़ी संक्रमित हुए। साइ ने कहा कि खिलाड़ियों की दिन में चार बार जांच की जा रही है। सभी महिला खिलाड़ी हालांकि नेगेटिव पाई गई हैं और ट्रेनिंग शुरू करने की राह पर हैं।

Exit mobile version