सपना चौधरी ने डांस के बाद ‘इश्क है तुमसे यारा’ गाकर मचाया धमाल

- in मनोरंजन

अपने डांस के ठुमकों से देश के हर कोने में धमाल मचा चुकीं हरियाणवीं छोरी सपना चौधरी एक बार फिर से चर्चा में हैं. सपना का एक वीडियो उनके फैन पेज पर वायरल हो रहा है. सपना डांस के बाद गाने में भी हाथ आजमा रही हैं. इस वीडियो में सपना चौधरी ‘जिंदगी का गुजरा तेरे बिन नहीं होना, इश्क है तुमसे यारा तुमको नहीं खोना’ गाती नजर आ रही हैं. वीडियो पर लिखा है फॉर माई लव. सपना के इस सिंगिंग वीडियो पर खूब लाइक और कमेंट्स आ रहे हैं. 

देश के हर कोने में डांस से फैंस के बीच अपनी धाक जमाने वाली कलाकार सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं. सपना पिछले दिनों अपने नए फोटोशूट की वजह से चर्चा रही थीं. सपना ने ट्रेडिशनल अंदाज में एक शूट कराया है जिसमें वो लाल जोड़े और हेवी ज्वेलरी पहनकर पारंपरिक भारतीय दुल्हन बनी नजर आ रही हैं. सपना के इस अंदाज को उनके फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं.

सफलता का साल रहा 2018 

साल 2018 सपना के लिए करियर की नई बुलंदियां लेकर आया. बिग बॉस 11 के सीजन में कंटेस्टेंट बनकर आईं सपना को जीत तो हासिल नहीं हुई लेकिन फैंस के बीच उनको खूब वाहवाही मिली. फिलहाल सपना अपने कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं. सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. अपने टैलेंट की बदौलत सपना ने बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक खूब नाम कमाया है.

नए साल पर डांस ने हुई शुरुआत 

सपना ने साल 2019 की शुरुआत गोवा के एक इवेंट में की जहां उन्होंने अपने ही वायरल सॉन्ग ‘तेरी आंखियां का यो काजल’ गाने में पर धुआंधार परफॉर्मेंस दी. सपना चौधरी के एक फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर इस न्यू ईयर वीडियो को शेयर किया है जिसमें सपना अपने फेमस गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. सपना के इस वीडियो फैंस ने उन्हें नए साल की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वो अपनी सेहत का भी ख्याल रखें.

Loading...
loading...

You may also like

‘संजू’ की एक्ट्रेस ने बाथटब में लेटकर दिए सेक्सी पोज़

टेलीविजन की सबसे हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस कही