Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बच्चे की मौत के बाद दो पक्षों में मारपीट, चार घायल

Beaten

Beaten

बागपत। बड़ौत कोतवाली क्षेत्र में चार माह के बच्चे की मौत को लेकर मंगलवार को एक अस्पताल के बाहर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। मारपीट के बाद दोनों पक्षों के लोग बड़ौत कोतवाली पहुंचकर एक-दूसरे के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर तहरीर दी। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

कोताना गांव निवासी युवक का निकाह डेढ़ साल पहले बड़ौत शहर के गुराना रोड निवासी युवती से हुआ था। दोनों को चार माह पहले एक बेटा पैदा हुआ। युवक शहर में ही बाइक मैकेनिक का काम करता है। पति-पत्नी के बीच विवाद रहता था, जिसके कारण लगभग 10 दिन पहले महिला अपने बेटे को लेकर मायके में आ गई थी।

युवक ने बताया कि उसका बेटा बीमार हो गया, तो सोमवार को उसकी पत्नी बीमार बेटे को उसकी दुकान पर छोड़ आई। उसने बेटे को गंभीर हालत में शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर मंगलवार को उसकी मौत हो गई। यह सूचना उसकी पत्नी तक पहुंची तो वह मायके पक्ष के लगभग 20 लोगों के साथ अस्पताल में पहुंची और उस पर व उसके परिजन पर हमला बोल दिया।

हमले में परिवार के लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों पक्ष के लोगों में अस्पताल के बाहर बच्चे की मौत की बात को लेकर मारपीट हुई। जिसमें चार लोग घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्ष के लोगों को किसी तरह मामले को शांत किया। दोनों पक्ष के लोग कोतवाली पहुंचकर पुलिस के सामने अपना-अपना पक्ष रखा।

पुलिस ने घायलों का सीएचसी बड़ौत पर उपचार कराया। बच्चे का शव युवक के परिजन अपने साथ कोताना गांव ले गए। कोतवाली बड़ौत प्रभारी एमएस गिल ने बताया कि दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी हैंं। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version