Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मालेगांव ब्लास्ट में गवाह के खुलासे के बाद सीएम योगी बोले- कांग्रेस ने देश के खिलाफ़ किया अपराध

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को जिले में आयोजित बीजेपी की जन विश्वास यात्रा में शामिल हुए। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने क्रिश्चियन कॉलेज मैदान में आयोजित जनसभा से 196 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया।

क्रिश्चियन कॉलेज मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने सरकार की उपलब्धियां गिनाईं और विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। सीएम योगी ने कहा कि भाजपा ने जो कहा था वो कर के दिखाया। भारतीय जनता पार्टी जो कहेगी उसको अक्षरशः मंत्र मानकर फिर से लागू भी करेगी।

सीएम योगी ने कहा कि कोरोना में उत्तर प्रदेश के प्रबंधन को पूरे देश ने और पूरी दुनिया ने स्वीकार किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सबको फ्री में टेस्ट, फ्री में वैक्सीन दी गयी है। सीएम योगी ने कहा कि अच्छी सरकार आती है तो अच्छी योजनाएं भी आती हैं। बुरी सरकार आएगी तो यही अन्न सपा, बसपा या कांग्रेस के नेताओं के घरों में चला जाता और उनकी तिजोरी भरती। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने देश में सर्वाधिक समय तक शासन किया। उस समय ये कैसे BJP कार्यकर्ता, नेता, RSS नेता, हिंदू नेताओं को झूठे मुकदमें में फंसाने का काम करते थे। आपने मालेगांव विस्फोट में देखा होगा। कांग्रेस की शरारत देश के खिलाफ़ अपराध है और कांग्रेस को मांफी मांगनी चाहिए।

आतंकवादियों को प्रेरित और पोषित करने वाली कांग्रेस देश के साथ कैसे खिलवाड़ कर रही थी, ये किसी से छिपा नहीं है। पहले जब सत्ता में थे तब आतंकियों को प्रेरित करते थे और आज जब सत्ता से बाहर हैं तो जनता के हित के हर कार्यों का विरोध करते हैं।

पार्टी की तय नीतियों के अनुसार बयान दें और कार्य करें : अमित शाह

सीएम ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार की भावनाएं गरीबों, युवाओं, मजदूरों और किसानों के लिए नहीं थी। नौकरी निकलती थी तो चाचा, भतीजा, मामा, सब वसूली के लिए निकल पड़ते थे। पिछले साढ़े चार सालों के अंदर हमने प्रदेश में 45 लाख ग़रीबों को एक-एक आवास दिया है। समाजवादी पार्टी की सरकार में एक भी गरीब को आवास नहीं मिला था। आवास का पैसा कहां चला गया। अब दीवारों से वही पैसा निकल रहा है। सपा ने गरीबों के लिए शौचालय नहीं बनवाये। जबकि भाजपा सरकार ने सभी लोगों को निशुल्क आवास उपलब्ध कराया।

सीएम योगी ने कहा कि 2017 में भाजपा की सरकार बनते ही किसानों का कर्ज माफ किया, 1 लाख 51 हजार करोड़ का गन्ना भुगतान किया। जबकि सपा बसपा ने कोई भुगतान नहीं किया। उन्होंने कहा कि बुआ-बबुआ सब कोरोना काल के छुपे हुए बैठे थे। सीएम योगी ने कहा कि उनकी सरकार रसोइयों का मानदेय 2000 कर दिया है और एक साल में उन्हें दो साड़ी दी जाएगी। सीएम ने कहा कि अनुदेशकों का भी मानदेय 2000 हजार बढ़ाया है।

Exit mobile version