Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आरसीबी के बाहर होने के बाद संजय मांजरेकर ने टीम सिलेक्शन पर उठाए सवाल

SunRisers Hyderabad

इंडियन प्रीमियर लीग 2020

नई दिल्ली| आबुधाबी के शेख जायद स्टेडिमय में खेले गए आईपीएल 2020 (IPL 2020) के एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB, आरसीबी) की टीम को सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। हार के साथ ही आरसीबी की टीम इंडियन प्रीमियर के 13वें सीजन से भी बाहर हो गई है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए एबी डिविलियर्स (56) की पारी की बदौलत 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 131 रन बनाए। जवाब में केन विलियमसन (नॉटआउट 50) और जेसन होल्डर (नॉटआउट 24) की पारियों के दम पर बैंगलोर ने 19.4 ओवर में इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने आरसीबी के टीम सिलेक्शन पर सवाल उठाए हैं और कहा कि टीम हर साल अपनी कमियों को दूर करने में नाकाम रहती है।

एलिमिनेटर मुकाबले में हैदराबाद-बैंगलोर होंगे आमने-सामने

हैदराबाद के हाथों बैंगलोर को मिली हार के बाद संजय मांजरेकर ने कहा, ‘आरसीबी के साथ हमेशा एक्सेक्यूशन नहीं, बल्कि हमेशा उनका स्कावड सिलेक्शन समस्या रहा है। साल दर साल वो अपनी कमजोरियों को दूर करने में नाकाम रहे हैं। वो यहां एक आईपीएल साइड के तौर पर खुद को कमजोर रख रहे हैं।’ आरसीबी की टीम ने इस टूर्नामेंट की शुरुआत बेहद शानदार तरीके से की थी, लेकिन आखिरी के मैचों में टीम का प्रदर्शन निराशाजनक रहा।

Exit mobile version