Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जीत के बाद केकेआर के कप्तान मॉर्गन ने कहा, अब जीत की शुरुआत है

After victory, KKR captain Morgan said that now the beginning of victory

After victory, KKR captain Morgan said that now the beginning of victory

आईपीएल 2021 का आगाज हो चुका है। खराब फॉर्म में चल रही केकेआर की टीम ने कल रात सीजन में वापसी कर ली है। केकआर के कप्तान इयोन मोर्गन को उम्मीद हैं कि पंजाब किंग्स के खिलाफ शानदार ​​जीत से उनकी टीम इंडियन प्रीमियर लीग में जरूरी लय हासिल करने में सफल रहेगी। गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से केकेआर ने पंजाब की टीम को नौ विकेट पर 123 रन पर रोकने के बाद सोमवार को पांच विकेट की आसान जीत दर्ज की।

मोर्गन ने ऑनलाइन संवाददाता सम्मेलन में कहा, ”टीम ने अब तक मुश्किल परिस्थितियों का सामना किया है। हमने टूर्नामेंट में बेहद ही धीमी शुरूआत की है और हमें किस्मत का भी साथ नहीं मिला है।”मोर्गन ने प्रसिद्ध कृष्णा (30 रन पर तीन विकेट), पैट कमिंस (31 रन पर दो विकेट) और सुनील नारायण (22 रन पर दो विकेट) के साथ युवा शिवम मावी (13 रन पर एक विकेट) का तारीफ की।

इन बदलावों के साथ दिल्ली के खिलाफ उतर सकती है ‘विराट टीम’

मावी ने शुरूआती ओवरों में प्रभावित किया और 15 डॉट गेंदें फेंकी। उन्होंने कहा, ” यह प्रदर्शन दिखाता है कि हम एक समूह के तौर पर कैसे खेलना चाहते है। खासकर गेंद से हम ने दिखाया कि हम कैसे गेंदबाजी करते है।”मैच में 30 रन की पारी खेलने वाले पंजाब किंग्स के हरफनमौला क्रिस जोर्डन ने कहा कि उनकी टीम बड़ा स्कोर खड़ा करने में नाकाम रही। पंजाब की छह मैचों में यह चौथी हार है।

जोर्डन ने कहा, ” हम केकेआर पर दबाव बनाने में असफल रहे। हमने मैच को आखिर तक ले जाने की कोशिश की लेकिन हमने ज्यादा रन नहीं बनाये और शायद यही हमारी हार का कारण बना।”उन्होंने कहा कि इस हार से हालांकि टीम का मनोबल कम नहीं हुआ।

ABVP छात्र नेता की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने की आगजनी

उन्होंने कहा, ” हम जवाब ढूंढने की कोशिश कर रहे है। टीम के खिलाड़ी उत्साहित है। हम एक बार में एक मैच के बारे में सोच रहे है।”यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

 

Exit mobile version