वसूली का वीडियो वायरल होने के बाद दो सिपाही लाइन हाजिर

वीडियोवीडियो

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में जाम से जूझ रहे लोगों के लिए सबसे बड़ी समस्या चौराहों और तिराहों पर तैनात पुलिसकर्मी बन रहे हैं। वो इसलिए क्योंकि ये पुलिसकर्मी वसूली में जुटे रहते हैं और चालक आड़े तिरछे वाहन इधर उधर करके जाम लगाते हैं। यहां एक डाला कंडेक्टर से पैसे लेते हुए ट्रैफिक होमगार्ड का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया

ऐसा ही एक वाकिया काकोरी थाना क्षेत्र के दुबग्गा चौराहे पर देखने को मिला। यहां एक डाला कंडेक्टर से पैसे लेते हुए ट्रैफिक होमगार्ड का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी कलानिधि नैथानी ने ड्यूटी में तैनात दो सिपाहियों को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर होमगार्ड के खिलाफ कार्रवाई के लिए होमगार्ड कमांडेंट को लिखित पत्र प्रेषित किया है। जानकारी के मुताबिक, दुबग्गा चौराहे पर एक होमगार्ड का रिश्वत लेते हुए वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। होमगार्ड पिकअप गाड़ी से रुपये लेते वीडियो में दिखाई दे रहे है।

ये भी पढ़े : ब्रजेश ठाकुर के बेटे को सीबीआई ने किया अरेस्ट, खुलेगें कई राज

मामले की जानकारी होने पर एसएसपी कलानिधि नैथानी ने होमगार्ड के खिलाफ कार्रवाई के लिए होमगार्ड कमांडेंट को रिपोर्ट भेजी है। एसएसपी के मुताबिक चौराहे पर ड्यूटी कर रहे दो सिपाहियों सुरजीत सिंह और मोहम्मद इकराम को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया गया है। एसएसपी के मुताबिक मामले की जांच कराई जाएगी और दोषी पाए जाने पर पुलिसकर्मियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की संस्तुति होगी।

loading...
Loading...

You may also like

आठ माह के मासूम की सांस नली में दूध फंसने से बच्चे की मौत

लखनऊ। बच्चों को लिटाकर दूध पिलाने से शहर