पीड़ित पति डीजीपी से पत्नी को एसपी से बचाने की लगाई गुहार, एसएसपी आगरा करेंगे जांच

टेरर फंडिंगटेरर फंडिंग
Loading...

लखनऊ। आगरा जिले में तैनात एक एसपी लखनऊ की महिला से फोन पर प्यार भरी बातें करते हैं। व्हाट्सएप पर चैटिंग भी होती है। महिला के पति को इसकी जानकारी होने पर घर में विवाद पैदा हो गया है। पीड़ित पति ने डीजीपी ऑफिस में एसपी की शिकायत की है। डीजीपी ऑफिस से मामले की जांच एसएसपी आगरा को सौंप दी गई है।

एसपी आगरा में काफी समय से तैनात हैं। पुलिस सूत्रों ने बताया कि शिकायती पत्र में कहा गया है कि उनका महिला से वर्ष 2018 से फोन से संपर्क हुआ। इसके बाद आए दिन बातें होने लगीं। धीरे—धीरे नजदीकियां बन गईं। अधिकारी रोज रात को फोन करने लगे।

सात दिन पहले महिला के पति को इसकी भनक लग गई। तो उसने पत्नी का मोबाइल चेक कर लिया। मैसेज के बारे में पत्नी से पूछा तो घर में रार हो गई। महिला के पति का कहना है कि पत्नी काफी दिनों से उससे अनमना व्यवहार कर रही थी। तभी उसे शक हो गया था।

लखनऊ में तैनात रहा अधिकारी

अधिकारी लखनऊ में भी तैनात रहा है। वहीं पुलिस अधिकारी इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। हालांकि एक वरिष्ठ अधिकारी ने शिकायती पत्र मिलने की पुष्टि की है। शिकायत्री पत्र में कहा गया है कि अधिकारी के पास पांच सिम कार्ड है। इनसे बदल बदलकर बात करते हैं। सिम के नंबर भी दिए गए हैं। इनकी कॉल डिटेल निकलवाने की मांग की है।शिकायत कर्ता ने कहा कि एसपी आगरा में काफी समय से तैनात हैं। साल 2018 में एसपी फोन द्वारा उनकी पत्‍नी के संपर्क में आए थे। एसपी अब उनकी पत्‍नी से वाट्सएप कॉल और चैटिंग कर बात करते हैं। उन्होंने इस तरह जाल में फंसा लिया है कि वह अपने ही परिवार को छोड़ने को तैयार हो गई है। पीड़ित के तीन बच्चे भी हैं।

महिला कर चुकी है खुदकशी की कोशिश

कुछ दिन पहले महिला के पति को इसकी भनक लग गई। उसने पत्नी का मोबाइल चेक कर लिया। मैसेज के बारे में पत्नी से पूछा तो घर में हंगामा हो गया। पति का कहना है कि एसपी से संबंध रखने से विरोध करने पर उसकी पत्‍नी खुदकशी की कोशिश कर चुकी है। जिसकी वजह से पीड़ित का परिवार तनाव में है। पत्‍नी को समझाने की पूरी कोशिश कर ली, लेकिन वह सुनने को तैयार नहीं है।

Loading...
loading...

You may also like

दिवाली पर अलग उपायों को करने से बढ़ने लगती है आमदनी, इस बार जरूर अपनाएं

Loading... 🔊 Listen This News दिवाली के दिन