Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आगरा कमिश्नर के परिवार पर टूटा कोरोना का कहर, 24 घंटे में संक्रमित माता-पिता की मौत

आगरा कमिश्नर अनिल कुमार

आगरा कमिश्नर के परिवार पर टूटा कोरोना का कहर

आगरा। आगरा के कमिश्नर अनिल कुमार के परिवार पर कोरोना कहर बनकर टूटा है। पिछले 24 घंटे में अनिल कुमार के माता और पिता की कोरोना वायरस के कारण मौत हो गई। दुख की बात ये है कमिश्नर की बहन भी कोरोना संक्रमित है।

बता दें कि आगरा कमिश्नर के परिवार में उनकी माता, पिता, और बहन कोरोना संक्रमित पाए गए थे। रविवार को आगरा कमिश्नर के पिता की कोरोना वायरस के कारण मौत हुई थी और अब सोमवार को उनकी माता का भी निधन हो गया।

ममता बनर्जी ने कहा स्थगित हो परीक्षा, छात्रों की सुरक्षा हमारी ड्यूटी

आगरा प्रशासन की ओर से इस मामले में बयान जारी किया गया है कि प्रशासन की ओर से लगातार वायरस को फैलने से रोका जा रहा है, लेकिन इसका असर बढ़ता जा रहा है। प्रशासन के मुताबिक, कमिश्नर के दफ्तर पर करीब दस लोग कोरोना वायरस की चपेट में आए हैं, जिसके बाद पूरे ऑफिस का सैनिटाइजेशन किया गया है। आगरा यूपी के उन शहरों में शामिल है जो शुरुआत में कोरोना वायरस का हॉटस्पॉट बनकर उभरा था।

काम्या पंजाबी ने संजय दत्त के लिए जलायी अखंड ज्योत

मौजूदा आंकड़ों के अनुसार, आगरा में कोरोना वायरस के ढाई हजार केस सामने आ गए हैं। इनमें से 300 के करीब एक्टिव केस हैं, जबकि 2000 से अधिक लोग ठीक हो चुके हैं। आगरा में कोरोना वायरस के कारण सौ से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि अबतक जिले में एक लाख के करीब टेस्ट हुए हैं।

Exit mobile version