Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आगरा : बेरहम बहू ने लाचार सास को झाड़ू से पीटा, वीडियो वायरल

बेरहम बहू ने लाचार सास की झाड़ू से पीटा Merciless daughter-in-law beaten with helpless mother-in-law's broom

बेरहम बहू ने लाचार सास की झाड़ू से पीटा

आगरा। आगरा में बुजुर्ग और बीमार सास को बहू को बेरहमी से झाडू से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर दिखाई दे रही है। बताया जाता है कि सास को इस तरह प्रताड़ित करने से नाराज गांव के किसी व्यक्ति ने बहू को अपने मोबाइल से वीडियाे बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वायरल वीडियो बाह तहसील के भाऊपुरा गांव का है। इसमें 80 वर्षीय सास माया देवी खाट पर लेटी हुई हैं। बीमार बुजुर्ग सास को बहू मुन्नी देवी बेहरमी से झाड़ू से पीट रही है। वीडियो में क्रूरता करती दिख रही महिला पीड़िता की विधवा बहू है। मामला संज्ञान में आने पर शुक्रवार की रात को ही डायल 112 की गाड़ी गांव पहुुंच गई। पुलिस को देख सास की पिटाई करने वाली बहू मौके से खेत में भाग गई। साथ में कोई महिला सिपाही न होने से पुलिस आरोपित बहू को नहीं पकड़ सकी। पुलिस ने गांव के लोगों से जानकारी की। ग्रामीणों का कहना था कि बहू अक्सर बुजुर्ग सास को इसी तरह प्रताड़ित करती रहती है।

कामगारों व श्रमिकों के हितों के प्रति सरकार पूरी तरह संवेदनशील : सीएम योगी

बहू ने भले ही सास को झाडू से पीटा हो। मगर, सास को बहू से कोई शिकायत नहीं है। वह विधवा बहू को अब भी इतना ही प्यार करती है, जितना कि बेटे के जीवित रहते करती थी। बुजुर्ग और बीमार सास की पिटाई का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद सामाजिक कार्यकर्ता घनश्याम भारतीय ने इसकी शिकायत पुलिस से की थी। शुक्रवार रात करीब 8:30 बजे पुलिस भाऊपुरा गांव पहुंची। मारपीट की आरोपित बहू उसके सामने वहां से निकल गई। पुलिस ने वृद्धा से घटना के बारे में जानना चाहा। मगर, इतनी यातनाएं झेलने के बाद भी सास का ममता बहू के प्रति कम नहीं हुई। सास ने बस यही कहा कि उसके साथ किसी ने मारपीट नहीं की।

Exit mobile version