Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आगरा डकैती: मुठभेड़ में इनामी लुटेरा गिरफ्तार, लाखों के जेवरात व नकदी बरामद

Manappuram Bank robbery

Manappuram Bank robbery

उत्तर प्रदेश की आगरा पुलिस ने कमलानगर इलाके से मुठभेड़ के इनामी वांछित लुटेरे को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से लाखों रुपये के जेवरात और नकदी आदि बरामद की।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि शुक्रवार को कमलानगर पुलिस और क्राइम ब्रान्च की टीम ने संयुक्त रुप से सूचना के आधार पर मनोहरपुर के पास चेकिंग के दौरान मोटर साइकिल सवार बदमाश को रोकने का प्रयास किया । खुद को घिरा देश बदमाश ने पुलिस पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग कर दी। पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में फिरोजाबाद निवासी लुटेरा सन्तोष घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार लुटेरे के कब्जे से लूट की एक किलो 02 ग्राम सोने के आभूषण, 63 हजार रूपये नगद, एक तमंचा, कारतूस और बगैर नम्बर की मोटर साइकिल बरामद हुई। घायल बदमाश को अस्पताल भेज दिया।

प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म का अपराधी है, जिसके विरूद्ध आगरा जिले के विभिन्न थानो में हत्या का प्रयास, डकैती, लूट, आम्र्स एक्ट, एनडीपीएस एक्ट, गैंगेस्टर एक्ट आदि के 11 अभियोग पंजीकृत है। गिरफ्तार बदमाश कमलानगर थाने पर दर्ज मामले में वांछित चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रूपये का इनाम घोषित कर रखा था। इस बदमाश की पुलिस को काफी समय से तलाश थी।

Exit mobile version