Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आगरा : थाना ताजगंज में ट्रैक्टर चालक की मौत, गुस्साई भीड़ ने पुलिस चौकी फूंकी

गुस्साई भीड़ ने पुलिस चौकी Angry mob burnt police post फूंकी

गुस्साई भीड़ ने पुलिस चौकी फूंकी

ताजगंज । आगरा थाना ताजगंज में ट्रैक्टर चालक की मौत के बाद गुस्साए लोगों ने बवाल कर दिया जाम लगाते हुए पथराव कर दिया है ।  पुलिस ने  लोगों को समझाने का प्रयास किया , लेकिन गुस्साए लोगों ने एक पुलिसकर्मी की जमकर पिटाई लगा दी । इसके बाद ताजगंज की तोरा चौकी पर जमकर पथराव किया और उसमें आग लगा दी ।

घटना दोपहर करीब 12:20 बजे की है। ताजगंज के करबना निवासी पवन अपनी ट्रैक्टर-ट्राली लेकर जा रहा था। बताया जाता है कि सामने खड़ी पुलिस को देखकर उसने ट्रैक्टर-ट्राली को तेज रफ्तार में दौड़ा दिया। इससे वह असंतुलित होकर कुछ दूर जाने के बाद सड़क किनारे खड्ड में गिर गई। इसके नीचे दबकर पवन की मौत हो गई। जानकारी होने पर करबना से दर्जनों लोग मौके पर पहुंच गए।

लखनऊ विश्वविद्यालय के पूर्व अध्यक्ष ओंकार भारती बाबा का निधन

ग्रामीणों का आरोप था कि पुलिस ने चालक से 100 रुपये मांगे थे। रुपये देने से बचने के लिए पवन ने ट्रैक्टर की रफ्तार तेज कर दी। पुलिस कर्मियों के पीछा करने पर चालक हड़बड़ा गया। इसके चलते हादसा हुआ। ट्रैक्टर चालक ताजगंज के करवना गांव का रहने बाला था ,इस सूचना पर सैकड़ो लोग आ गए, जिन्होंने जमकर उत्पात मचाया।

इस घटना में दो सिपाही घायल हुए हैं।  घायल सिपाहियों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है । गुस्साई भीड़ ने चौकी में रखा वायरलेस और लैपटॉप लूट लिया है। विवेचना को रखे कागजातों में आग लगा दी । आक्रोशित ग्रामीण हादसे का जिम्मेदार पुलिस चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों को मान रहे । फिलहाल पुलिस ने स्थिति को कंट्रोल कर लिया है । इस घटना के बाद मौके पर आईजी एसएसपी एसपी सिटी पहुंच गए हैं घटना को पुलिस ने कंट्रोल में कर लिया है।

आगरा में 24 घंटे के अंदर पुलिस पर यह दूसरा हमला है। बुधवार को तीसरे पहले लोहामंडी थाने के सामने बस्ती में लूट का सुराग लगाने गई मलपुरा थाने की पुलिस टीम पर लोगों ने हमला बोल दिया था । पथराव करके पुलिस की गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी थी।

 

Exit mobile version