Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एयर इंडिया ने विमान हादसे पर जताया शोक, Twitter पर काली की कवर इमेज

एयर इंडिया विमान हादसा

एयर इंडिया विमान हादसा

नई दिल्ली। वंदे भारत मिशन के तहत दुबई से 190 लोगों को लेकर भारत वापस आ रहा एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान केरल के कोझिकोड रनवे पर फिसल गया और बड़ा हादसा हो गया। कोझीकोड के कारीपुर एयरपोर्ट पर एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान लैंडिंग के वक्त फिसल गया । फिसलने के बाद विमान एयरपोर्ट से सटी घाटी में करीब 50 फीट गहरी खाई में गिरकर दो हिस्सों में टूट गया।

इस घटना में विमान के पायलट समेत 18 लोगों की मौतें हुई हैं, जबकि कई यात्री घायल हुए हैं। इसके बाद एयर इंडिया ने शोक जताते हुए अपने Twitter हैंडल की कवर इमेज को बदल दिया है। इसे लाल से काला कर दिया है।

एयर इंडिया अगले हफ्ते से हांग-कांग के लिए फ्लाइट शुरू करेगी

राष्ट्रीय एयरलाइंस कंपनी एयर इंडिया ने दिल्ली से हांग कांग के लिए फ्लाइट चलाने का ऐलान किया है। ये फ्लाइट 11 और 14 अगस्त 2020 को चलायी जाएगी। इस फ्लाइट के लिए टिकटों की बुकिंग एयर इंडिया की वेबसाइट (Air India website) http://www.airindia.in और बुकिंग ऑफिस से की जा सकेगी। टिकटों की बुकिंग शुक्रवार 7 अगस्त 2020 की शाम 6 बजे से शुरू की जा चुकी है। एयर इंडिया की ओर से दिल्ली से हॉंग कॉंग के बीच चलाई जा रही है ये फ्लाइट वंदे भारत मिशन के तहत चलाई जा रही है।

केरल विमान हादसा : मृतकों में 2 कोरोना पॉजिटिव, रेस्क्यू टीम को करवाना होगा टेस्ट

इस अभियान के तहत विदेशों में फंसे भारतियों को वापस लाने के लिए फ्लाइटें चलाई जा रही हैं। इन स्पेशल फ्लाइटों से भारत वापस आने के लिए जिस देश में व्यक्ति है उसे वहां के भारतीय दूतावास में अपना रजिस्ट्रेशन कराना होता है।

Exit mobile version