Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एयर इंडिया विमान हादसा : पायलट अखिलेश की मौत, परिवार में मचा कोहराम

एयर इंडिया विमान हादसा: पायलट अखिलेश की मौत, परिवार में मचा कोहराम

एयर इंडिया विमान हादसा: पायलट अखिलेश की मौत, परिवार में मचा कोहराम

केरल। कोझिकोड एयरपोर्ट एयर इंडिया के विमान (IX-1344) में को-पायलट अखिलेश कुमार के साथ 190 लोग सवार थे। दुर्घटना हुये विमान में 174 वयस्क यात्री, 10 बच्चे, 04 केबिन क्रू और 2 पायलट थे। विमान क्रैश लैंडिंग के दौरान हादसे में कैप्टन दीपक वसंत साठे और को-पायलट अखिलेश कुमार की मौके पर मौत जिसके बाद अखिलेश के घर पर मातम पसरा हुआ है। मेरठ के मोहनपुर गाँव में अखिलेश का परिवार रहेता है। मेरठ की मेघा से अखिलेश का विवहा दो साल पहले ही हुआ है। अखिलेश की पत्नी का रो रो कर बुरा हल है। अखिलेश की पत्नी नो महीने की गर्भवती है।

दिशा सालियान मौत मामले में पैरेंट्स का चौंकाने वाला बयान, लगाया ये बड़ा आरोप

शनिवर की सुबह इसकी सूचना परिजनों को मिली। जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया। अखिलेश के भाई व अन्य परिजन केरल को रवाना हो गए हैं। केरल के कोझिकोड एयरपोर्ट पर एयर इंडिया के विमान हादसे में मारे गए 18 लोगों में विमान के दोनों जाबांज पायलट भी शामिल हैं। इस दुर्घटना में एयर इंडिया ने अपने दो जाबांज पायलट खो दिए है। वह तीन भाइयों से सबसे बड़े अखिलेश थे। उनके छोटे भाई लोकेश गुरुग्राम में रहते हैं।

सरकार ने स्कूल-कॉलेज को लेकर बनाई ये योजना, जल्द जारी होगी गाइडलाइन

अखिलेश कुमार कोरोना महामारी के चलते विदेशों में फंसे भारतीयों को लाने के लिए वंदे भारत मिशन में काम कर रहे थे।केरल सरकार ने विमान हादसे में घायलों को मल्लपुरम और कोझिकोड के अस्पतालों में एडमिट कराया गया है. विमान बारिश के कारण कोझिकोड हवाईपट्टी से फिसल गया और 35 फुट नीचे गिर गया और तीन हिस्सों में टूट गया। ये हादसा शुक्रवार शाम 7.41 बजे हुआ

 

Exit mobile version