Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

टेक ऑफ से पहले Air India का विमान पंक्चर, बाल-बाल बचे 173 यात्री

Air India

Air India

काठमांडू। नेपाल से नई दिल्ली जा रहे Air India के प्लेन का टायर पंक्चर हो गया। जिसके बाद यात्रियों में हलचल का माहौल पैदा हो गया। हालांकि सभी यात्री सुरक्षित रहे और किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। फिलहाल फ्लाइट को रद्द करते हुए शनिवार के लिए री-शिड्यूल किया गया है।

एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि 173 लोगों को काठमांडू से नई दिल्ली जा रही फ्लाइट का टायर पंक्चर होने के बाद Air India को अपनी उड़ान रद्द करनी पड़ी। ये फ्लाइट काठमांडू के त्रिभुवन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (टीआईए) से नई दिल्ली के लिए स्थानीय समयानुसार शाम साढ़े चार बजे रवाना होनी थी।

Air India के एक ड्यूटी अधिकारी ने पुष्टि की कि उड़ान एआई 216 के उड़ान भरने से पहले टायर पंक्चर हो गया। विमान में 164 यात्री और चालक दल के नौ सदस्य सवार थे। टायर पंचर होने के बाद एयरबस 320 विमान को रनवे से हटा दिया गया और पार्किंग क्षेत्र में ले जाया गया। जरूरी रखरखाव का काम पूरा करने के बाद फ्लाइट को शनिवार के लिए री-शिड्यूल किया जाएगा।

आज रात तमिलनाडु और पुडुचेरी तट से टकराएगा चक्रवात मांडूस, प्रशासन अलर्ट

न्यूज एजेंसी के मुताबिक माई रिपब्लिका अखबार ने बताया कि विमान टैक्सीवे से बाहर आ गया था और उड़ान भरने की तैयारी कर रहा था। तभी उसका टायर पंक्चर हो गया।

Exit mobile version