Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एयरफोर्स जवान की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

shot

murder

उन्नाव के गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के बसधना गांव में एयरफोर्स जवान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मंगलवार सुबह ग्रामीणों ने गांव के बाहर उसका शव देखा तो सनसनी फैल गई। पुलिस ने जांच-पड़ताल की तो पता घटनास्थल पर एक खाली कारतूस पड़ा मिला है। वहीं रात में किसी अंजान की मोबाइल फोन पर कॉल आने के बाद एयरफोर्स कर्मी घर से निकल गए थे।

शुक्लागंज के प्रेमनगर निवासी 28 वर्षीय प्रतीक सिंह जम्मू में एयरफोर्स में एयरमैन के पद पर तैनात थे। वह 11 जून को छुट्टी लेकर जम्मू से घर आए थे। सोमवार की रात करीब आठ बजे उनके मोबाइल फोन पर किसी की कॉल आई थी और इसके बाद वह कुछ देर में वापस आने की बात कहकर घर से निकले गए थे। देर रात तक घर नहीं पहुंचे तो स्वजन ने तलाश की लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चल सका। इसके बाद घरवालों ने पुलिस को सूचना दी थी।

BSP के बागी विधायक बनाएंगे नया दल, लालजी वर्मा होंगे मुखिया

मंगलवार की सुबह ग्रामीणों ने बसधना गांव के बाहर खेत में शव पड़ा देखा तो सनसनी फैल गई।

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त का प्रयास किया। इसी बीच प्रतीक के स्वजन भी घटनास्थल पर पहुंचे और शव की पहचान कर ली। पुलिस के मुताबिक युवक की गोली मारकर हत्या की गई। उसकी दाहिनी आंख में गोली लगी है और पास ही 315 बोर कारतूस का खोखा पड़ा मिला है। गोली किसने मारी और क्यों मारी इस बात का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस मृतक के स्वजन से पूछताछ कर आरोपित की तलाश कर रही है।

Exit mobile version