Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ऐश्वर्या-अभिषेक पेरिस के लिए हुए रवाना, बेटी आराध्या ने खींचा सबका ध्यान

बॉलीवुजड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और एक्टर अभिषेक बच्चन पेरिस के लिए रवाना हो रहे हैं। इस कपल को अपनी बेटी आराध्या के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इन सभी का कोरोनो वायरस महामारी के लंबे समय बाद ये पहली इंटरनेशनल ट्रिप है। रिपोर्ट की मानें तो 2 साल बाद ये सभी देश से बाहर निकले हैं।

मुबंई एयरपोर्ट पर अभिषेक ट्रैक सूट में थे और ऐश्वर्या को ब्लैक आउटफिट में नजर आईं। वहीं उनकी बेटी आराध्या पिंक स्वेटशर्ट और ब्लैक ट्राउजर में देखी गईं। दौरान सभी ने कोविड-19 प्रोकोकॉल को फॉलो करते दिखे। उन्होंने सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए मास्क भी पहने हुए अपनी लग्जरी गाड़ी से एयरपोर्ट पहुंचे।

वीरल भयानी के इंस्टाग्राम से शेयर की इन फोटोज में देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या राय एयरपोर्ट पर आराध्या का पूरा ख्याल रखते देखी गईं। बेटी का हाथ पकड़ी ऐश फिर से साबित कर दी वो एक परफेक्ट एक्ट्रेस होने के साथ ही साथ एक परफेक्ट मां भी हैं। वहीं अभिषेक भी बेटी को संभाल रहे थे।

जंगल थीम पर बना है बिग बॉस का आलिशान घर, प्रीमियर से पहले देखें इसका वीडियो

रिपोर्ट की मानें तो अभिषेक और ऐश्वर्या अपनी-अपनी फिल्मों की शूटिंग खत्म कर लॉन्ग इंटरनेशनल टूर पर निकले हैं। हाल ही में ऐश्वर्या राय ने अपनी अपकमिंग साउथ फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ की शूटिंग हैदराबाद और मध्य प्रदेश में की हैं।

इस फिल्म का शूटिंग खत्म हो गई है। वहीं अभिषेक अपनी अपमकिंग फिल्म दशवीं की शूटिंग पूरी कर चुके हैं। रिपोर्ट की मानें तो ये दोनों लगभग एक साल बाद किसी इंटरनेशनल टूर पर एक साथ निकले हैं।

Exit mobile version