Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

फिर एक साथ नजर आए ऐश्वर्या राय और सलमान खान, ये था खास मौका

Aishwarya Rai

Aishwarya Rai , Salman Khan

बॉलीवुड डायरेक्टर सुभाष घई को इंडस्ट्री में काफी समय हो चुका है. डायरेक्टर ने अपनी फिल्मों के जरिए फैंस का काफी मनोरंजन किया और कई सारे स्टार्स का बेड़ा पार लगाया. हाल ही में सुभाष घई के 78वें बर्थडे के मौके पर पार्टी रखी गई जिसमें फिल्मी दुनिया के कई सारे स्टार्स शामिल हुए. डायरेक्टर की फिल्मों में काम कर चुके सलमान खान (Salman Khan) पार्टी में पहुंचे. वहीं बच्चन परिवार भी इस खास पार्टी का हिस्सा बना जिसमें ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai ) भी शामिल थीं.

सुभाष घई ने काटा केक

पार्टी के दौरान के कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हैं जिसमें सलमान खान एंट्री लेते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai ) भी हसबेंड अभिषेक बच्चन संग पार्टी में पहुंचीं. रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान ने सुभाष घई संग मिलकर केक भी काटा. जया बच्चन भी पार्टी का हिस्सा बनी थीं लेकिन वे बीच में ही वापस चली गई थीं. इस मौके पर सलमान खान और ऐश्वर्या राय एक छत के नीचे आए और डायरेक्टर का जन्मदिन सेलिब्रेट किया. दोनों ने ही सक्सेसफुल डायरेक्टर की फिल्मों में काम किया है.

राजेश खन्ना की फिल्म में की थी एक्टिंग

इसके अलावा इंडस्ट्री से और भी कई सारे स्टार्स इस पार्टी का हिस्सा बने. इसमें अनिल कपूर, अनुपम खेर, जैकी श्रॉफ और कार्तिक आर्यन का नाम शामिल है. सुभाष घई ने अपने करियर में कई सारी सफल फिल्मों में काम किया. उन्होंने साल 1969 में आई राजेश खन्ना की फिल्म आराधना से अपने करियर की शुरुआत की थी.

कई फिल्मों का किया निर्देशन

एक डायरेक्टर के तौर पर कालीचरण फिल्म से उन्होंने शुरुआत की थी जिसमें शत्रुघ्न सिन्हा लीड रोल में थे. इसके बाद उन्होंने हीरो, राम लखन, कर्मा, परदेस, ताल, त्रिमूर्ती, यादें और ऐतराज जैसी फिल्में बनाईं.

Republic Day पर देनी है स्पीच, कम समय में तैयार करें बेस्ट भाषण

उन्होंने अपने करियर में कई सारे नामी एक्टर्स के साथ काम किया और कई सारे ऐसे एक्टर्स रहे जिन्होंने उनकी फिल्मों में काम कर के ही सफलता की सीढ़ियां चढ़नी शुरू की. उनकी पिछली फिल्म साल 2022 में आई 36 फॉर्महाउस थी जिसमें वे प्रोड्यूसर और राइटर थे.

Exit mobile version