Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Aishwarya Rai ने नहीं चुकाया टैक्स, घर पहुंचा नोटिस

Aishwara Rai Bachchan

Aishwarya Rai Bachchan

बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) टैक्स नहीं चुकाने के मामले को लेकर चर्चा में हैं। रिपोर्ट्स हैं कि ऐश्वर्या राय बच्चन को उनकी जमीन पर बाकी टैक्स जमा नहीं करने की वजह से नासिक के तहसीलदार ने नोटिस भेजा है।

ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) को भेजा गया नोटिस

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) को नोटिस सिन्नर (नासिक) तहसीलदार की तरफ से भेजा गया है। रिपोर्ट्स हैं कि नासिक के सिन्नर के अदवाड़ी शिवरात में एक्ट्रेस की जमीन है। इस जमीन का एक साल का टैक्स बाकी है, जो 21,960 रुपये है। इसे एक्ट्रेस ने जमा नहीं किया है। इसी बकाया टैक्स के चलते तहसीलदार ने ऐश्वर्या राय के खिलाफ नोटिस जारी किया है। नोटिस 9 जनवरी को जारी किया गया था और ऐश्वर्या राय बच्चन को मिला या नहीं, इस बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।

ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) के पास है इतनी जमीन

बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या के पास सिन्नर के थानगांव के पास अदवाड़ी के पहाड़ी इलाके में करीब 1 हेक्टेयर जमीन है। जानकारी सामने आ रही है कि ऐश्वर्या पर इस जमीन का एक साल का टैक्स बकाया है। ऐश्वर्या के साथ ही 1200 अन्य संपत्ति मालिकों को भी टैक्स बकाया के लिए नोटिस जारी किया गया है।

राजस्व विभाग द्वारा यह कार्रवाई मार्च के अंत तक, वसूली के लक्ष्य को पूरा करने के लिए की गई है, क्योंकि मार्च का महीना राजस्व विभाग के लिए क्लोजिंग का महीना होता है। हालांकि, ऐश्वर्या राय ने अभी इस मामले पर रिएक्ट नहीं किया है।

‘द कश्मीर फाइल्स’ की एक्ट्रेस हुई हादसे की शिकार, गाड़ी ने मारी टक्कर

ये भी बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या ने पवन ऊर्जा उत्पादन करने वाली कंपनी सुजलॉन में निवेश किया है। ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ-साथ कई मशहूर हस्तियों ने भी पवन ऊर्जा कंपनी सुजलॉन में निवेश किया है।

Exit mobile version