Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अजय देवगन ने बेटे युग के साथ बाबा विश्वनाथ के दरबार में हाजिरी लगाई

Ajay Devgan

Ajay Devgan

वाराणसी। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgan) ने बेटे युग देवगन के साथ काशीपुराधिपति बाबा विश्वनाथ (Baba Vishwanath) के दरबार में हाजिरी लगाई है। बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन ने इस दौरान बाबा की वैदिक मंत्रोच्चार के साथ अभिषेक कर पूजा अर्चना की।

रविवार शाम को बिना किसी तामझाम के बाबा विश्वनाथ के दरबार में गंगा द्वार से पहुंचे अभिनेता देवगन ने आराम से बेटे के साथ दर्शन किया और अपने सुरक्षा कर्मियों के साथ लौट गये।

अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgan ) फिल्म की शूटिंग के लिए बनारस पहुंचे हैं। रामनगर सहित शहर के कई स्थानों पर फिल्म की शूटिंग होनी है। उल्लेखनीय है कि इसके पहले अभिनेता अजय देवगन 25 नवम्बर को भी बाबा विश्वनाथ के दरबार में दर्शन पूजन के लिए पहुंचे थे। खिड़किया घाट से रामनगर किले तक अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए उन्होंने लोकेशन देखी थी। इसके बाद अस्सी घाट से बजड़े (बड़ी नाव) पर सवार होकर श्री काशी विश्वनाथ धाम पहुंचे और बाबा के दर्शन पूजन किए।

टीम के साथ पहुंचे अजय देवगन ने शहर में कई स्थानों पर शूटिंग की लोकेशन भी देखी। इस दौरान उन्होंने प्रशंसकों का अभिवादन भी स्वीकार किया था। दरबार में दर्शन पूजन के बाद उन्होंने कहा कि बनारस आकर जैसा सभी को लगता है, वैसा मुझे भी लग रहा है, हर-हर महादेव।

Exit mobile version