अजय देवगन की फिल्म रेड ने तोड़े रिकॉर्ड, तीन दिनों में की बड़ी कमाई…

24ghanteonline

मुंबई। एक्शन आभिनेता अजय देवगन की हाल में रिलीज़ हुई फिल्म रेड बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। फिल्म ने वीकेंड पर धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए तकरीबन 41 करोड़ रुपये बटोर चुकी है।

यह भी पढ़ें : अपनी करनी की वजह से बीजेपी की लुटिया डूबी : मायावती

साल की दुसरी कमाई करने वाली फिल्म…

मीडिया एनालिसिस के मुताबिक़ तीन दिन की कमाई के लिहाज़ से अजय देवगन की फिम रेड इस साल की दूसरी सबसे कामयाब फिल्म बन गई है। इससे पहले फिल्म पद्मावत को ही इससे बेहतर कामे हासिल हुई थी। पद्मावत के बाद रेड ने दुसरी सभी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है।

यह भी पढ़ें :नीरव मोदी से ध्यान हटाने के लिए श्रीदेवी को सरकार ने दिया राजकीय सम्मान : राज ठाकरे

रेड ने रिलीज के पहले दिन फिल्म ने 10.04 करोड़ कमाए…

कमाई के लिहाज़ से अगर अजय देवगन की इस फिल्म पर नज़र डालें तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अब तक के प्रदर्शन के मुताबिक अक्षय कुमार की पेडमैन को पीछे छोड़ चुकी है। आपको बता दें कि  रेड ने रिलीज के पहले दिन फिल्म ने 10.04 करोड़, दूसरे दिन 13.86 करोड़ जबकि रविवार को 17 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की।

मालूम हो कि इस साल की तीन दिनों में बड़ी कमाई वाली फिल्मों में 114 करोड़ के कलेक्शन के साथ ‘पद्मावत’ लिस्ट में पहले नंबर पर है। ‘रेड’ 41 करोड़ के साथ दूसरे जबकि ‘पैडमैन’ तीसरे नंबर पर है। चौथी पोजिशन पर ‘सोनू के टीटू की स्वीटी (26.57 करोड़ रु.)’ और अनुष्का शर्मा स्टारर ‘परी’ ने स्थान पर रही है।

loading...
Loading...

You may also like

बिहार-यूपी वाले बयान पर शिवराज का कमलनाथ पर पलटवार

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री कमलनाथ