Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अजय देवगन की पैनोरामा म्यूज़िक ने रिलीज़ किया अपना पहला गाना “गणपति राजा”

sukhwinder singh

sukhwinder singh

गणेशोत्सव के अवसर पर पैनोरामा म्यूज़िक ने अपना पहला गाना गणपति राजा रिलीज किया है। कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक ने पैनोरामा म्यूजिक नामक लेबल की स्थापना की है, जिसे अजय देवगन द्वारा लॉन्च किया गया था। इस म्यूज़िक लेबल का नेतृत्व राजेश मेनन कर रहे हैं। इस नए म्यूज़िक लेबल ने गणेशोत्सव के अवसर पर अपना पहला इंडिपेंडेंट सॉन्ग गणपति राजा रिलीज़ किया। इस गाने को सुखविंदर सिंह और अंब्रेश श्रॉफ ने स्वरबद्ध किया है।

टोक्यो पैरालिंपिक की टीम से मिले पीएम मोदी, कही ये बात….

अभिषेक पाठक ने कहा, “ऐसा कहा जाता है कि किसी भी नए उद्यम की शुरुआत गणेश पूजा के साथ की जानी चाहिए। हम बेहद उत्साहित हैं कि हमने ऐसा ही गणपति राजा को रिलीज कर किया है। यह गाना सिर्फ एक शुभ शुरुआत है जिसकी हम उम्मीद कर रहे थे। हमने इस गाने को बप्पा और उनके भक्तों के लिए बहुत प्यार से बनाया गया है।”

मौत के बाद सामने आई सिद्धार्थ और शेहनाज की ये अनसीन फुटेज

गायक और गीतकार सुखविंदर सिंह ने कहा, “बप्पा के लिए गाना लिखना और उसे स्वरबद्ध करना मेरे लिए बहुत सौभाग्य की बात है। इस गाने के साथ गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन मेरे लिए और भी खास हो गया है। मैं पैनोरामा म्यूज़िक का तहे दिल से शुक्र गुज़ार हूं कि उन्होंने इस गाने को समर्थन दिया और बतौर सेलिब्रेशन श्रोताओं के समक्ष पेश किया।”

Exit mobile version