फिल्म रिलीज होने के पहले तब्बू की शादी को लेकर अजय ने किया ये खुलासा

- in Main Slider, मनोरंजन
तब्बू - अजय

एंटरटेनमेंट डेस्क। तब्बू और अजय देवगन की नई फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ रिलीज को तैयार है। इसी बीच अजय ने तब्बू के शादी को लेकर खुलासा किया। उन्होंने बताया तब्बू ने आजतक शादी क्यों नहीं की।  अजय देवगन ने कहा, ‘तब्बू को मेरे जैसा लड़का चाहिए था, लेकिन आजतक उन्हें मेरे जैसा कोई मिला ही नहीं, इसलिए वो अभी भी कुंवारी हैं।

ये भी पढ़ें :-कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर फैंस का दिल जीतने की तैयारी में लगी कंगना

आपको बता दें तब्बू और अजय देवगन बेस्ट फ्रेंड माने जाते हैं। वहीँ अपनी फिल्म की कहानी को लेक अजय ने बताया कि दूसरी महिलाओं को देख हर मर्द को अट्रैक्शन होता है। लेकिन काजोल को भी ये पता है और उन्हें इससे कोई दिक्कत नहीं है । वो कहती हैं, ‘ये नॉर्मल फीलिंग है। मुझे बुरा नहीं लगता है साथ उनसे पूछा गया कि ‘दे दे प्यार दे’ के ट्रेलर को देखने के बाद काजोल ने क्या रिएक्शन दिया।

ये भी पढ़ें :-सलमान और अजय को लेकर एक्ट्रेस तब्बू ने कही ये बात

जानकारी के मुताबिक रिएक्शन वाली बात पर वे बोले  ‘काजोल को ट्रेलर पसंद आया और उसे कोई दिक्कत नहीं है । वो भी फिल्म इंडस्ट्री से है और उसे पता है कि यहां कैसे काम होता है ।’ अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में बात करते हुए अजय ने कहा, ‘अब मैं शादीशुदा जिंदगी के उस मोड़ पर हूं कि मैं उसे देखकर समझ जाता हूं कि वो ठीक नहीं है ।

Loading...
loading...

You may also like

चुनाव परिणाम से पहले सेबी ने शेयर बाजारों की निगरानी व्यवस्था चाक-चौबंद की

🔊 Listen This News नयी दिल्ली।  नियामक सेबी