अजय की तानाजी 100 करोड़ के पास, दीपिका की छपाक ने कमाए 23 करोड़

- in मनोरंजन
Loading...

10 जनवरी को अजय देवगन की फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर और दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक रिलीज हुई है। दोनों ही फिल्में अलग और बेहतरीन सब्जेक्ट पर बनी हैं। ये साल के शुरुआत की सबसे बड़ी टक्कर थी। हालांकि इस टक्कर में अजय ने बाजी मार ली है। बता दें कि तानाजी ने 4 दिन में 91.68 करोड़ की कमाई कर ली है।

वहीं दीपिका पादुकोण की फिल्म ने सिर्फ 23 करोड़ कमाए हैं।

बता दें कि दोनों ही फिल्मों को क्रिटिक्स और दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। लेकिन फिर भी कमाई के मामले में तानाजी आगे निकली। छपाक की कमाई पर फिल्म को लेकर हो रहे विरोध का असर भी दिख रहा है। दरअसल, फिल्म रिलीज होने से पहले दीपिका जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) जाकर हमले के शिकार छात्रों से मिली थीं।

दीपिका के इस कदम के बाद उनका और उनकी फिल्म का काफी विरोध किया जा रहा है। हालांकि फिल्म को ‘राजस्थान’, ‘मध्य प्रदेश’, ‘छत्तीसगढ़’ और पुडुचेरी में टैक्स फ्री कर दिया है।  

मेघना गुलजार ने दिया था ये रिएक्शन…

दीपिका के जेएनयू जाने जाने पर मेघना गुलजार ने अपना रिएक्शन दिया है। मेघना ने कहा था, ‘हमें निजी और पेशेवर जीवन को अलग करने में सक्षम होना चाहिए। कोई अपनी निजी जिंदगी में क्या करता है और पेशेवर की तरह फिल्म में क्या करता है, उसे अलग-अलग देखना चाहिए।’ उन्होंने कहा, ‘जब वे निजी और पेशेवर पहलुओं को अलग करने की कोशिश कर रहे हैं और अगर कोई इस नजरिए में हल्का बदलाव कर यह देखता है कि आखिर हमने क्यों फिल्म बनाई, जिसे हम केंद्र में लाना चाहते हैं… मेरा मानना है कि वह महत्वपूर्ण है।’

Loading...
loading...

You may also like

बिग बॉस सीजन 10 के विनर मनवीर गुज्जर- उसे एक जोरदार थप्पड़ की जरुरत है

Loading... 🔊 Listen This News नई दिल्ली। बिग बॉस