Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अजीत हत्याकांड: सुनील राठी गैंग का मुख्य शूटर बंटी गिरफ्तार, 50 हजार का था इनाम

Ajit murder case: Bunty arrested

Ajit murder case: Bunty arrested

लखनऊ के चर्चित अजीत सिंह हत्याकांड में आरोपियों की गिरफ्तारी का दौर जारी है। अब पुलिस ने सुनील राठी गैंग के मुख्य शूटर बंटी उर्फ मुस्तफा को गिरफ्तार किया है। बंटी को लखनऊ पुलिस ने पॉलिटेक्निक चौराहे से उस समय गिरफ्तार कर लिया, जब वह कहीं भागने की फिराक में था. आरोप है कि बंटी भी अजीत सिंह की हत्या को अंजाम देने वाले शूटरों में शामिल था। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक अजीत सिंह पर 6 शूटरों ने गोली चलाई थी। इनमें गिरधारी, बंटी उर्फ मुस्तफा, संदीप सिंह बाबा, राजेश तोमर, शिवेंद्र अंकुर सिंह और रवि यादव शामिल थे। गिरधारी को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया था। मूल रूप से हरियाणा का रहने वाला बंटी पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सुनील राठी का करीबी बताया जाता है। वह अजीत सिंह की हत्या के बाद दिल्ली होते हुए देहरादून भाग गया था। वह सोमवार की शाम को ही लखनऊ आया था और कहीं भागने की फिराक में था। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने घेराबंदी कर उसे पॉलिटेक्निक चौराहे के करीब से गिरफ्तार कर लिया।

लगातार 24 वें दिन पेट्रोल डीजल की कीमतें स्थिर, चेक करें आज के रेट

लखनऊ के पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने इस संबंध में बताया कि अजीत सिंह हत्याकांड में बंटी एक शूटर था। उसके सिर पर 50 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया था। उन्होंने कहा कि पॉलिटेक्निक चौराहे पर बंटी की मौजूदगी की सूचना मिली। लखनऊ पुलिस ने पॉलिटेक्निक चौराहे पर घेराबंदी कर बंटी को गिरफ्तार कर लिया है। वह ऑटो में बैठ कर कहीं भागने की फिराक में था।

बंटी से पहले अजीत सिंह हत्याकांड के आरोपी अन्य शूटर संदीप सिंह बाबा और राजेश तोमर को गिरफ्तार किया जा चुका है, वहीं शिवेंद्र ने कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया था। गिरधारी का पुलिस पहले ही एनकाउंटर कर चुकी है। पुलिस ने अब बंटी को भी गिरफ्तार कर लिया है। अब तक इस मामले में पांच आरोपी या तो पुलिस की गिरफ्त में हैं या एनकाउंटर में मारे गए. अजीत सिंह हत्याकांड का एक आरोपी शूटर रवि यादव पुलिस की पकड़ से दूर है।

Exit mobile version