Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अयोध्या तो झांकी है… काशी, मथुरा बाकी है, जय श्री कृष्ण: एके शर्मा

AK Sharma

AK Sharma

मथुरा। अयोध्या तो झांकी है… काशी, मथुरा बाकी है, जय श्री कृष्ण, जय श्री राधे के उद्घोष से मथुरा के भाजपा कार्यालय से शुरू हुई बाइक और पैदल यात्रा में प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने हजारों कार्यकर्ताओं और शहर वासियों के बीच भाजपा के मेयर प्रत्याशी विनोद अग्रवाल को विजयश्री की अग्रिम शुभकामनाएं दी।

प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने आज (सोमवार) को मथुरा के विकास बाजार स्थित भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय से बाइक रैली और पैदल यात्रा का शुभारंभ कर बीजेपी मेयर प्रत्याशी विनोद अग्रवाल के समर्थन में जनसंपर्क किया। माहौल कुछ ऐसा था कि गगन से अमृत वर्षा के साथ ही पुष्प वर्षा भी हो रही थी।

भारी बारिश के बीच कार्यकर्ताओं और हजारों की संख्या में पैदल यात्रा कर रहे मथुरावासियों का उत्साह भाजपा मेयर प्रत्याशी की अग्रिम विजयश्री का संकेत दे रहा था। मंत्री शर्मा (AK Sharma) का जोरदार स्वागत के बाद जैसे ही पैदल यात्रा आगे बढ़ी तो ऐसा लगा कि आज पूरा शहर ही साथ चल रहा है।

मंत्री शर्मा (AK Sharma) ने कार्यकर्ताओं और शहरवासियों का अभिवादन स्वीकार करते हुए बड़ी संख्या में उपस्थिति कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाया। एके शर्मा (AK Sharma)  ने कहा कि यह भारी जनसैलाब और कृष्ण नगरी की जनता का जोरदार समर्थन यह बता रहा है कि मथुरा में भाजपा ही आ रही है।

वाराणसी में जीत सुनिश्चित, इसमें संदेह नहीं: सीएम योगी

जनता और कार्यकर्ताओं की इतनी बड़ी संख्या ने मेयर प्रत्याशी विनोद अग्रवाल के विजयश्री का परिणाम घोषित कर दिया है। अभियान के समापन करते हुए मंत्री शर्मा (AK Sharma) ने जय श्री कृष्ण, जय श्री राधे का नारा लगाते हुए मेयर प्रत्याशी विनोद अग्रवाल के भारी मतों से विजयी होने का दावा करते हुए सभी कार्यकर्ताओं को विजयश्री की अग्रिम शुभकामनाएं दी।

मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने कहा कि आज की यात्रा मथुरा में बड़े बदलाव का संकेत है। अयोध्या तो झांकी है, काशी-मथुरा बाकी है… जय श्री कृष्ण, जय श्री राधे के उद्घोष की गूंज मथुरा-वृन्दावन को विकास के नये शिखर तक ले जाएगी।

Exit mobile version