Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भाजपा का स्थापना दिवस देश भर में समाजिक न्याय सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा: एके शर्मा

AK Sharma

AK Sharma

लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) भारतीय जनता पार्टी के आज 43वां स्थापना दिवस (BJP Foundation Day) के अवसर पर आज प्रातः9:30 बजे 3/5 विकास खंड, निकट शंकर चौराहा, गोमती नगर, लखनऊ के बूथ संख्या-329,  में आयोजित कार्यक्रम में सम्मिलित हुए।

इस अवसर पर उन्होंने बूथ कार्यालय परिसर में भारतीय जनता पार्टी का झण्डा भी फहराया। प्रधान मंत्री का लाइव भाषण भी सुना। उन्होंने वहां पर उपस्थित सभी पार्टी कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों, बूथ अध्यक्ष जितेंद्र पांडेय एवम् मण्डल अध्यक्ष का आभार व्यक्त किया और सभी को पार्टी के स्थापना दिवस की हार्दिक शुभकामनांये दी। उन्होंने भाजपा पार्टी के सिद्धांतो, नीतियों और कार्यक्रमों को जन जन तक पहुंचाने की बात की और कहा कि भाजपा ही देश व प्रदेश का विकास कर ऊंचाईयों तक पहुंचा सकती है।

एके शर्मा (AK Sharma) ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में समूचा देश शांति के साथ एकजुट होकर तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है। आज पूरी दुनिया प्रधानमंत्री की मुरीद हैं और उनका सम्मान भी करती हैं व उनकी बातों को भी ध्यान से सुनती है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में पूरी दुनिया में हमारे देश की प्रतिष्ठा बढ़ रही हैं। साथ ही अर्थव्यवस्था भी सुदृढ़ हो रही है। लोगों का जीवन स्तर ऊंचा हुआ है।

एके शर्मा ने कहा कि बिजेपी का यह स्थापना दिवस एक सप्ताह तक आज 06 से 14 अप्रैल,2023 तक भारत रत्न डॉक्टर आंबेडकर की जयंती के तक समाजिक न्याय सप्ताह के रूप में मनाया जाएगा।

Exit mobile version