Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आकाश चोपड़ा ने चुना भारत का वनडे में बैटिंग ऑर्डर

नई दिल्ली| भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच रविवार (29 नवंबर) को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा। पहले एकदिवसीय मैच में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के हाथों 66 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। भारत के बल्लेबाजों का प्रदर्शन पहले मैच में काफी फीका रखा था।

कप्तान विराट कोहली ने बतौर ओपनर मयंक अग्रवाल को मौका दिया था, जबकि केएल राहुल को नंबर पांच पर बल्लेबाजी करवाई थी। हालांकि, केएल राहुल कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके थे। इसी बीच, पूर्व क्रिकेटर और हिंदी कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने वनडे क्रिकेट में टीम इंडिया के बैटिंग ऑर्डर को चुना है, उन्होंने केएल राहुल को इसमें बतौर विकेटकीपर शामिल किया है।

सोना 7425 रुपये प्रति 10 ग्राम तक हो चुका है सस्ता

आकाश चोपड़ा ने अपने ट्विटर पर भारत का एकदिवसीय क्रिकेट का बैटिंग ऑर्डर पोस्ट किया। उन्होंने बताया कि यह बैटिंग ऑर्डर तब का होगा जब रोहित शर्मा इंजरी के बाद कमबैक कर लेंगेा।

पू्र्व क्रिकेटर ने ओपनर के तौर पर रोहित शर्मा और शिखर धवन को चुना है, जबकि तीसरे और चौथे नंबर पर उन्होंने कप्तान विराट कोहली और श्रेयस अय्यर को रखा है। केएल राहुल के बैटिंग ऑर्डर को लेकर चल रही बहस के बावजूद आकाश ने उनको नंबर पांच पर बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज खिलाया है। उन्होंने नंबर छह पर मनीष पांडे की जगह हार्दिक पांड्या को रखा है।

Exit mobile version