Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आकाश हत्याकांड का आरोपी थाने से फरार, हड़कंप

Absconded

absconded

मेरठ। सरूरपुर थाना क्षेत्र में हुए आकाश हत्याकांड (Akash murder) का आरोपित गुरुवार को थाने से फरार ( absconding) हो गया। इससे पुलिस में हड़कंप मच गया। कई घंटे तक तलाश करने के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चला।

सरूरपुर थाना क्षेत्र के करनावल के जंगल में एक सप्ताह पहले सरूरपुर के आकाश प्रजापति का शव पेड़ पर लटका मिला था। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की थी। एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज के साथ परिजनों ने एसएसपी प्रभाकर चौधरी से मिलकर कार्रवाई की मांग की थी। एसएसपी के निर्देश पर पुलिस ने मृतक के मोबाइल की सीडीआर निकलवाई थी।

जिसमें बागपत के एक युवक अरविंद का नाम प्रकाश में आया था। इसके बाद पुलिस ने हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू की। बताया जाता है कि महिला से अवैध संबंधों को लेकर आकाश की हत्या की गई। गुरुवार को अरविंद सरूरपुर थाने से फरार ( absconding) हो गया। उसे थाने में ना पाकर पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया।

आननफानन में फरार आरोपित की तलाश में जंगल में कई घंटे तक काम्बिंग की गई, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। पुलिस के आला अधिकारियों तक मामला पहुंचने के बाद पुलिस ने तेजी से कार्रवाई शुरू की है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपित को जल्दी ही पकड़ लिया जाएगा। इस मामले की जांच कराई जा रही है।

Exit mobile version