Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हाथरस गैंगरेप मामले पर अखिलेश ने योगी सरकार पर लगाया ये गंभीर आरोप

अखिलेश यादव akhilesh yadav

अखिलेश यादव

 

नई दिल्ली। हाथरस की बेटी के साथ हुआ गैंगरेप की घटना ने निर्भया मामले की दरिंदगी की याद दिला दी। दिल दहला देने वाली वारदात में पीड़िता की मौत के बाद प्रदेश में सियासत तेज हो गई है। अब अपराध की गंभीरता और पीड़िता की मौत के बाद नेता तेजी से सक्रिय होते हैं। पिछले कुछ समय से इस मामले को लेकर सियासी बयानबाजी जारी है। वहीं बलरामपुर मे एक और दलित महिला के साथ गैंगरेप के बाद मौत ने विपक्ष को उद्वेलित कर दिया है।

समाजवादी पार्टी के मुखिया और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा कि ‘हाथरस की मृतका के परिजनों को शासन के मूक आदेश पर प्रशासन ने दौड़ा-दौड़ाकर मारा है। अब जनता भी इन सत्ताधारियों को दौड़ा-दौड़ाकर इंसाफ की चौखट तक ले जाएगी। भाजपा के कुशासन का असली रंग जनता देख रही है। कपटियों का लबादा उतरते में देर नहीं लगेगी।

राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम ने ताजा ट्वीटकर लिखा कि हाथरस में भाजपा सरकार सत्ता पक्ष के नेताओं के लिए कोई पाबंदी नहीं लगा रही है लेकिन जनता और विपक्ष को धारा 144 के नाम से बाधित कर रही है। मृतका के गांव-क्षेत्र में सपा के नेता व कार्यकर्ता दो दिनों से अघोषित बंदी बना के रखे गये है। घोर निंदनीय!

Exit mobile version