Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अखिलेश ने पुजारी यादव के परिवार को दिलाया न्याय का भरोसा

akhilesh yadav

akhilesh yadav

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जौनपुर के बक्शा थानांतर्गत ग्राम चकमिर्जापुर पकड़ी के पुजारी यादव की पुलिस हिरासत में मौत को लेकर न्याय का भरोसा दिलाया है। इसके साथ ही राज्य सरकार से 20 लाख रूपए की आर्थिक मदद देने की मांग की है।

मृतक पुजारी यादव के भाई अजय कुमार यादव ने ज्ञापन देकर बताया कि गत 11 फरवरी को लगभग 3 बजे दिन में पुलिस घर आई। इसके बाद उनके भाई पुजारी यादव को पकड़ कर थाने ले गए जबकि उसके खिलाफ किसी भी थाने में कोई मुकदमा दर्ज नहीं है। वह समाजवादी पार्टी का कार्यकर्ता था। रात्रि 8 बजे पुनः थाना बक्शा के एसओ आए और घर में घुस कर 60,000 रूपये नकद, औरतों के गहने व अन्य जरूरी सामान उठाकर ले गए।

भारतीय महिला हॉकी टीम चार मैचों की सीरीज के लिए जर्मनी रवाना

पुलिस ने औरतों के साथ भी बदसलूकी की और अश्लील गालियां दी। रात्रि में लगभग 12ः30 बजे उक्त एसओ 10-12 पुलिस कर्मियों के साथ आए, मेरा भाई पुजारी उनके साथ था। पुलिस की पिटाई से वह खड़ा भी नहीं हो पा रहा था। वह चिल्ला कर कह रहा था कि ये पुलिस वाले मुझे मार डालेंगे, मां मुझे बचा लो। पुलिस भाई की अपाचे मोटर साइकिल भी उठा ले गई।

उन्होंने बताया कि हम लोगों को थाने में उससे मिलने नहीं दिया गया। थाने में ही पीटकर पुजारी की हत्या कर दी गई और पुलिस वाले लाश जौनपुर सदर अस्पताल में छोड़कर भाग गए। अब पुलिस समझौता करने और मुकदमा उठा लेने का दबाव बना रही है। अजय यादव ने भी अखिलेश यादव से न्याय दिलाने की प्रार्थना की है।

Exit mobile version