Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अखिलेश का योगी पर हमला, कहा- टीवी पर प्रचार की जगह, यूपी में अपराध पर विचार करे

अखिलेश यादव Akhilesh Yadav

अखिलेश यादव नजरबंद

उत्तर प्रदेश के आगरा में एक महिला डॉक्टर निशा की गला रेतकर जघन्य हत्याकांड  मामले में पुलिस ने आरोपी शुभम नाम के शख्स को एनकाउंटर में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसके पास से लूटा गया माल भी बरामद कर लिया हैँ।

उधर घटना के दौरान घायल महिला डॉक्टर के दो बच्चों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। मामले में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार को घेरा है। अखिलेश ने कहा है कि सरकार टीवी पर प्रचार की जगह उत्तर प्रदेश में अपराध पर विचार करे।

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा है, “आगरा के एक व्यस्त रिहायशी इलाके में एक महिला डॉक्टर के घर में घुसकर गला रेतकर उसकी हत्या किये जाने की घटना से प्रदेश स्तब्ध है। भाजपा सरकार भ्रष्ट अधिकारियों को बचाने व विपक्षियों को झूठे मुक़दमों में फँसाने में लगी है। सरकार टीवी पर प्रचार की जगह, उप्र में अपराध पर विचार करे।”

घर में घुसकर महिला डॉक्टर की निर्मम हत्या, मुठभेड़ में आरोपी गिरफ्तार

ये है पूरा मामला

आगरा में घर में घुसकर महिला डॉक्टर की बेरहमी से हत्या हुई है। चाकू घोंपकर डॉक्टर की हत्या हुई है। साथ ही 2 बच्चों पर भी हमला किया गया। पूरा मामला थाना कमला नगर इलाके का है, जहां पर महिला डॉक्टर निशा की हत्या हुई. वारदात के वक्त डॉ निशा और बच्चे घर में थे।

बसपा के पूर्व सांसद सुरेश पासी के बेटे ने कोचिंग संचालक पर किया जानलेवा हमला, FIR दर्ज

गंभीर हालत में डॉक्टर निशा को अस्पताल में भर्ती कराया गया, वहां इलाज के दौरान डॉ निशा ने दम तोड़ दिया। घायल हुए दोनों बच्चों का इलाज अस्पताल में जारी है। इस वारदात के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए. वारदात को अंजाम देने वाले की तलाश में पुलिस जुट गई। पुलिस के मुताबिक टीवी रिचार्ज करने वाले शख्स ने इस वारदात को अंजाम दिया है।

 

Exit mobile version