Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मुख्यमंत्री को अनुपयोगी कहने वाले अखिलेश खुद वंशवादी व अनुपयोगी : स्वतंत्र देव

उत्तर प्रदेश के ललितपुर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जन विश्वास यात्रा लेकर आये पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर दिये गये विवादस्पद बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि योगी को अनुपयोग बताने वाले समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव हकीकत में खुद वंशवादी और अनुपयोगी हैे।

यहां तहसील महरौनी में ललितपुर रोड पर स्थित प्रशांत फिलिंग स्टेशन के मैंदान में आज आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा “ राज्य में पांच लाख नियुक्ति बिना भ्रष्टाचार के हुई हैं, जिसमें गरीब आदिवासी, दलितों, महिलाओं की नियुक्ति हुई, ऐसे काम करने वाले मुख्यमंत्री योगी को सपा के नेता अखिलेश यादव अनुपयोगी कहते हैं जबकि अखिलेश खुद बंशवादी व अनुपयोगी हैं।”

उन्होंने आगे कहा कि मतदान राष्टवाद पर होता है न कि जाति, धर्म पर, योगी सरकार घर घर अनाज, दालें, तेल बांटने का कार्य कर रहीं हैं। प्रधानमंत्री हर गरीब को पक्का मकान देने का कार्य प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत कर रहे हैं, मां लक्ष्मी कमल पर बैठकर ही आती हैं।

आजकल ‘छापा’ शब्द कान में आते ही अखिलेश ‘छटपटाने’ लगते हैं : केशव

आज महिलाएं अपने आप को पूर्णतयः सुरक्षित महसूस करतीं हैं व प्रदेश में आधीरात में भी सुरक्षित सफर कर सकतीं हैं व प्रान्त गुंडा और माफियाओं से मुक्त हो चुका है।

Exit mobile version