Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

करहल में ‘कराह’ रहे अखिलेश, प्रचंड बहुमत से बन रही है हमारी सरकार : स्वतंत्र देव

swatantra dev

swatantra dev

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Election) के तीसरे चरण के लिए 20 फरवरी को मतदान होने हैं। इससे पहले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev) ने समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अखिलेश अपनी कर्मभूमि कन्नौज से जहां वह सांसद रहे, उनकी पत्नी भी सांसद रहीं, वहां से चुनाव न लड़कर करहल (Karhal) से लड़े रहे हैं।

उन्होंने कहा कि ऐसा इसलिए क्योंकि इनको समाज के किसी वर्ग जाति पर विश्वास नहीं है। यहां तक कि, मुसलमानों पर भी इन्हें भरोसा नहीं था। वे कन्नौज से ना लड़कर , करहल से लड़ रहे हैं लेकिन वह करहल में भी कराह रहे हैं क्योंकि जनता इनको नकार देगी।

पहले गुंडे इत्र छिड़कते थे, अब जेल से बाहर निकलने को डरते है : स्वतंत्र देव

स्वतंत्र देव सिंह ने राज्य में अपनी सरकार के काम गिनाते हुए कहा कि- पहले बड़े आदमियों के घर में शौचालय, गैस सिलेंडर, बिजली और पक्का मकान होता था लेकिन अब हर घर में शौचालय हैं, बिजली, पक्का मकान और गैस सिलेंडर है।

हमें गर्व है कि हम भाजपा वाले सांप्रदायिक हैं, हम हिन्दू हैं : स्वतंत्र देव

हम लोग जनता के बीच जा रहे हैं उनका आशीर्वाद हमको मिलना है। हमें प्रथम और द्वितीय चरण में जबरदस्त तरीके से एकतरफा वोट मिला है और हम प्रचंड बहुमत से सरकार बना रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि- मोदी और योगी जैसा नेता कोई नहीं है। हमारे यहां ओबीसी और पिछड़ों से 27 मंत्री बनाए गए।

‘मोदी- योगी ने ही पूरी की लोगों के जरूरतें’

साथ ही उन्होंने कहा कि मोदी- योगी कोरोना महामारी में काशी कॉरिडोर में काम करने वाले मजदूरों के साथ भोजन करते हैं। काशी वालों को तकलीफ ना हो इसलिए रात में निकल कर कार्यों का निरीक्षण करते हैं। पिछले 70 साल में जो जनता की मूलभूत आवश्यकता थी उसको भी मोदी- योगी ने ही पूरा किया है।

Exit mobile version