Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

यूपी में जनता की सांसों के साथ खिलवाड़ हो रहा है : अखिलेश

akhilesh yadav

akhilesh yadav

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज आरोप लगाया कि भारत में कोरोना महामारी के दौर में सरकारी अव्यवस्था को लेकर भाजपा सरकार की दुनिया भर में किरकिरी हो रही है।

कई देशो ने भारत यात्रा पर रोक लगा दी है तो कुछ ने अपने देशवासियों को भारत छोड़ने की एडवायजरी जारी कर दी हैं। वैश्विक स्तर पर इससे भारत की छवि खराब हो रही है। लेकिन इस सबके बावजूद भाजपा सरकार अहंकार में डूबी है। विपक्ष का सहयोग लेने के बजाय उनको बदनाम करने पर तुली है।

विदेशों में सरकारों ने जन सहयोग से संकट पर काबू पाया है पर यहां तो अकेले ही सब श्रेय लेने के चक्कर में मुख्यमंत्री तीसमार खां बने हुए हैं और जनता की सांसों से खिलवाड़ हो रहा है।

जिस तरह अस्पतालों में बेड को लेकर मारामारी बची है, प्राणवायु आक्सीजन के लिए लोग दर-दर भटक रहे है, वो बेहद दुःखद है। इलाज के लिए सलाह देने वाले डाक्टरों और अस्तपतालों के झूठे नंबर छपवाए जा रहे हैं। आक्सीजन सप्लायर फोन नम्बर बंद कर लेते हैं। सीएमओ आफिस में लालफीताशाही का जोर है। कहीं किसी की सुनवाई नहीं। अस्पतालों में दवाई नहीं। फिर भी सरेआम झूठा बोला जा रहा है। कहीं कोई कमी नहीं है। मृतक आंकड़ो में भी खेल हो रहा है।

दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल कोरोना पॉज़िटिव, खुद को किया आइसोलेट

भाजपा सरकार कितनी अमानवीय हो सकती है इसका एक उदाहरण यह है कि पंचायती चुनावों में डयूटी कर रहे 706 शिक्षकों की सांसे थम गई। लगभग 10 हजार से ज्यादा शिक्षक कोरोना संक्रमण से ग्रसित हैं तो भी मतगणना में उनकी डयूटी लगाई जा रही है।

मृत स्वास्थ्यकर्मियों, शिक्षकों तथ पत्रकारों को 50-50 लाख रूपए की तत्काल सहायता दी जानी चाहिए पर मुख्यमंत्री को इस पर सोचने की फुर्सत कहां है?

Exit mobile version