Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अखिलेश ने किया कोरोना वैक्सीन लगवाने से इंकार, चाचा शिवपाल ने किया वैज्ञानिकों का स्वागत

shivpal yadav

shivpal yadav

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने जहां कोरोना वैक्सीन लगवाने से इनकार किया है। वहीं, उनके चाचा और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि वैज्ञानिकों ने बहुत मेहनत कर वैक्सीन बनाई है और हम उसका स्वागत करते हैं।

उन्होंने कहा कि भारतीय वैज्ञानिकों की मेधा और उद्यमिता को नमन है। अपनी पार्टी के व्यापार सभा को संबोधित करते हुए शिवपाल यादव ने ये बात कही।

उधर, बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने कोरोना वैक्सीन के भारत में आगमन को सराहा है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने स्वदेशी वैक्सीन की सफलता पर वैज्ञानिकों को बधाई भी दी है।

पूर्व प्रधान के बेटे ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

इससे पहले सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा था कि ये वैक्सीन बीजेपी की है और इसे मैं नहीं लगवाऊंगा, क्योंकि मुझे बीजेपी पर भरोसा नहीं है।

अखिलेश ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि जो सरकार ताली और थाली बजवा रही थी, वो वैक्सीनेशन के लिए इतनी बड़ी चेन क्यों बनवा रही है। ताली और थाली से ही कोरोना को भगवा दें ना।

किसानों की सरकार से 8वें दौर की बैठक जारी, कृषि कानून के हर हर क्लॉज परहो सकती है चर्चा

उन्होंने कहा, “मैं अभी कोरोना वायरस की वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा। मैं बीजेपी की वैक्सीन पर कैसे भरोसा कर सकता हूं। जब हमारी सरकार बनेगी तो सभी को मुफ्त वैक्सीन मिलेगी। हम बीजेपी की वैक्सीन नहीं लगवा सकते हैं।”

Exit mobile version